बड़की बहू छोटकी बहू फेम रानी चटर्जी का डायरेक्टर ने बदल दिया था नाम, इस बात का सता रहा था डर, हिट हो गई थी ससुरा बड़ा पईसावाला

आपको जानकर हैरानी होगी कि भोजपुरी की सुपरस्टार रानी चटर्जी का असली नाम कुछ और है. सुपरहिट फिल्म ससुरा बड़ा पईसावला की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर ने एक्ट्रेस को ये नाम आनन-फानन में खास वजह से दिया था.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक रानी चटर्जी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उनके लाखों फैंस हैं, जो उनकी फिल्में, गानों और सोशल मीडिया पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. रानी ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर 'नो मेकअप' और 'नो फिल्टर' वाली कई सेल्फी शेयर की, जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में रानी ने ग्रे कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है. इस दौरान उन्होंने चेहरे पर कोई मेकअप नहीं लगाया है और न ही फोटो में कोई फिल्टर ऐड किया है. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है.

इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "वीकेंड सेल्फी, नो मेकअप, नो फिल्टर, सिर्फ एक अच्छा कैमरा...और जाहिर सी बात है बढ़िया वाला चेहरा". उन्होंने इस पोस्ट के साथ अलका याग्निक का गाना 'मन बसिया' भी पोस्ट किया. उनके पोस्ट पर एक फैन ने कमेंट किया, 'माइंड ब्लोइंग'. तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा, 'सो ब्यूटीफुल'.

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो रानी को पिछली बार शो 'बेटी हमारी अनमोल' में देखा गया था. इसमें जूही असलम और प्रथम कुंवर लीड रोल में हैं. वह 'मस्तराम', 'वर्जिन भास्कर 2' और 'वो पहला प्यार' जैसे वेब शो का भी हिस्सा रही हैं. रानी जल्द ही 'ए बैड मैन बाबू', 'परिवार के बाबू', 'भाभी मां', 'नाचे दूल्हा गली-गली' और 'मेरा पति मेरा देवता है' में नजर आएंगी.

Advertisement

इस तरह से मिला 'रानी चटर्जी' नाम

बता दें कि रानी चटर्जी का असली नाम साहिबा शेख है, उनके सभी सरकारी दस्तावेजों में उनका नाम साहिबा शेख ही है. बताया जाता है कि साल 2004 में वह भोजपुरी फिल्म 'ससुरा बड़ा पैसा वाला' की शूटिंग कर रही थीं. इस फिल्म का एक सीन मंदिर में शूट होना था. जब एक रिपोर्टर ने उनसे उनका नाम पूछा तब डायरेक्टर ने हंगामे से बचने के लिए उनका नाम बदलकर रानी चटर्जी बता दिया. डायरेक्टर को डर था कि वहां के लोग मुस्लिम लड़की के मंदिर में प्रवेश करने से हंगामा कर सकते हैं. इसके बाद वह रानी के नाम से ही मशहूर हो गईं. उ

Advertisement
Advertisement

रानी चटर्जी ने कई भोजपुरी फिल्मों, जैसे 'दामाद जी', 'बंधन टूटे ना', 'त्योहार', 'दिलजले', 'फूल बनल अंगार', 'गंगा यमुना सरस्वती' और 'धड़केला तोहरा नाम करेजवा'. 'बड़की बहू छोटकी बहू' में काम किया.


 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report