Kajal Raghwani Video: बड़की बहू छोटकी बहू फेम एक्ट्रेस काजल राघवानी ने रेल की पटरी के पास बनाया ऐसा वीडियो, फैन्स बोले- ऐसी गलती कभी मत करना

Kajal Raghwani Video: बड़की बहू छोटकी बहू फेम भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने रेल की पटरी के पास बनाया ऐसा वीडियो जिसे लेकर सोशल मीडिया पर मिल रही उन्हें सलाहें. आपने वीडियो देखा क्या?

Advertisement
Read Time: 2 mins
K
नई दिल्ली:

Kajal Raghwani Video: भोजपुरी फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. बड़की बहू छोटकी बहू फेम भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी का ये वीडियो देखकर फैन्स की जान ही मुंह को आ गई. यही नहीं, भोजपुरी एक्ट्रेस के इस वीडियो को देखकर फैन्स उन्हें सलाहें दे रहे हैं और कह रहे हैं कि ऐसी गलती कभी मत करना. काजल राघवानी ने ये रिस्क रील बनाने के लिए है. जिसके बाद से उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैन्स उन्हें भविष्य में ऐसा कुछ ना करने की सलाह दे रहे हैं. 

पटरी के पास पहुंची काजल राघवानी

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में काजल राघवानी पटरी के बिलकुल पास जाकर खड़ी दिखाई दे रही हैं. अचानक पीछे से ट्रेन गुजरती है. काजल राघवानी के बाल भी तेजी से उड़ने लगते हैं. खुद काजल राघवानी ने कैप्शन में लिखा है कि जान हाथ में आ गई जब पास से गई वो. असल में काजल राघवानी पीठ करके खड़ी थीं और पीछे से बहुत स्पीड से ट्रेन आई. जिसके बाद काजल राघवानी ने अपना ये डराने वाला एक्सपीरियंस शेयर किया. इसके बाद वो गांव के भी कुछ बच्चों से मिली और उनके साथ बातचीत भी की.

Advertisement

काजल राघवानी को मिली ये चेतावनी

काजल राघवानी की इस हरकत पर उनके बहुत से फैन्स ने उनसे नाराजगी जाहिर की है. एक फैन ने लिखा कि आपको इस तरह ट्रेन के पास नहीं जाना चाहिए. एक फैन ने लिखा कि आप ही ऐसा करेंगी तो दूसरों को कैसे रोक सकेंगे. एक अन्य ने लिखा कि ट्रेन आपको चपेट में ले सकती थी. गलत बात है ये. एक और यूजर ने गुस्से में कहा कि आज जैसे समझदार लोगों को ऐसा नहीं करना चाहिए. एक फैन ने उनसे कहा है कि ऐसी गलती कभी मत करना.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग