बाहुबली की एक्ट्रेस ने कान में रेड कारपेट वॉक से पहले इस एक्ट्रेस का लिया आशीर्वाद, देखें Viral Video

तमन्ना भाटिया कान फिल्म फेस्टिवल में छाई हुई हैं उनकी लेटेस्ट और ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

कान फिल्म फेस्टिवल शुरू हो गया है और बड़ी हस्तियां इस फेस्टिवल का हिस्सा बनी हैं. कान से लगातार तस्वीरें वायरल हो रही हैं. वहीं हाल ही में साउथ से बॉलीवुड तक अपना टैलेंट दिखा चुकी तमन्ना भाटिया का भी इस कान में जलवा देखा जा सकता है, वहीं हाल ही में तमन्ना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे रेड कारपेट पर जाने से पहले इस एक्ट्रेस का आशीर्वाद ले रही हैं. इस वीडियो पर फैन्स कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. 

तमन्ना भाटिया कान फिल्म फेस्टिवल में छाई हुई हैं उनकी लेटेस्ट और ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वहीं हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे स्टाइल आइकॉन ऑड्रे हेपबर्न का आशीर्वाद लेती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में वे कहती सुनाई दे रही हैं की 'ऑड्रे हेपबर्न जी मैं रेड कारपेट पर वॉक करने जा रही हूं वो भी कान में'

आपको बता दें की ऑड्रे हेपबर्न एक ब्रिटिश कलाकार थीं जो बाद में हॉलीवुड की बड़ी स्टार बनी थीं. उन्होंने दो शादियां की थीं. पहली शादी के सफल ना होने पर उन्होंने मनोचिकित्सक एन्डिया डॉटी से शादी कर ली थी. जो 13 साल चली थी. बता दें की हॉलीवुड इंडस्ट्री में ऑड्रे हेपबर्न का बड़ा नाम है. अमेरिका ने उनके नाम का एक स्टैम्प भी निकाला था.
 

VIDEO: Cannes 2022 : ऐश्‍वर्या राय का रेड कॉर्पेट पर अलग अंदाज, ब्‍लैक फ्लोरल गाउन में आईं नजर

Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?