Bigg Boss 17: 'मेरे पैर चाट लो आप', आयशा खान की इस बात पर अंकिता को आया गुस्सा, बोलीं- आज के बाद...

Bigg Boss 17: आयशा खान की इन दिनों घर में अंकिता लोखंडे से सही बन रही है. अंकिता कई मामलों में आयशा खान को सपोर्ट करती हुई भी नजर आईं. इस बीच आयशा ने अंकिता से कुछ ऐसा कह दिया कि अंकिता के सब्र का बांध टूट गया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 के घर में आए दिन रिश्ते बन और बिगड़ रहे हैं. कभी कोई किसी का दोस्त बन जा रहा है तो किसी को दुश्मन बनते देर नहीं लग रही. शो में हाल ही में मुनव्वर फारूकी की करीबी आयशा खान को लाया गया है. आयशा खान की इन दिनों घर में अंकिता लोखंडे से सही बन रही है. अंकिता कई मामलों में आयशा खान को सपोर्ट करती हुई भी नजर आईं. इस बीच आयशा ने अंकिता से कुछ ऐसा कह दिया कि अंकिता के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने आयशा को अपनी हद में रहने की हिदायत दे डाली. 

अंकिता से कही पैर चाटने की बात 
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग आयशा को बदतमीज बुलाने लगे हैं. इस वीडियो में समर्थ जुरेल, ईशा मालवीय, आयशा खान और अंकिता लोखंडे एक साथ गार्डन एरिया में बैठे हुए हैं. वीडियो में आयशा ने अपने पैर स्टूल पर रखे हैं. आयशा के पैर को देखकर अंकिता कहती हैं, 'आपके पैर कितने सुंदर हो रहे हैं'. आयशा इस पर अपने पैर दिखाते हुए कहती हैं, 'हां, चाट सकते हैं'. इसक बाद आयशा तुरंत बात पलट देती हैं. वे कहती हैं, 'मैं खुद चाट सकती हूं इसको. कैसी बातें कर रही हूं मैं'. 

Advertisement

अंकिता लोखंडे को आया गुस्सा
आयशा की ये बात अंकिता को पसंद नहीं आती और वे कहती हैं, 'हां, ये बहुत अपमानजनक है. अपनी लाइन क्रॉस मत करो. मैं तुम्हें पसंद करती हूं तो इसका मतलब ये नहीं है कि आप कुछ भी बोलोगे. ये बात करने का सही तरीका नहीं है. कोई मुझसे ऐसे बात नहीं करता.ये ठीक नहीं है'. जिस पर आयशा उन्हें 'सॉरी' कहती हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों का कहना है कि आयशा बदतमीज लड़की हैं और वे ऐसे किसी की इंसल्ट नेशनल टीवी पर नहीं कर सकतीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8