सुनील शेट्टी की बेटी अथिया ने शादी की नई PICS की शेयर, एक्ट्रेस की फोटो देखते ही पति केएल राहुल ने दिया ये रिएक्शन  

Athiya Shetty New Wedding Pics: सुनील शेट्टी की बेटी अथिया ने अपनी शादी की रस्मों की कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं, जिस पर उनके पति केएल राहुल ने बड़ा प्यार रिएक्शन दिया है.

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया ने शादी की नई PICS की शेयर, एक्ट्रेस की फोटो देखते ही पति केएल राहुल ने दिया ये रिएक्शन  

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया ने शेयर की शादी की नई तस्वीरें

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने बीते दिनों 23 जनवरी को पिता सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्म हाउस में क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी की थी. इस दौरान उनके खास दोस्त और फैमिली इस शादी का हिस्सा बने थे. हालांकि एक्टर सुनील शेट्टी और उनके बेटे ने पैपराजी के साथ फोटो क्लिक करवाई थी. इतना ही नहीं इस कपल ने भी मीडिया के सामने शादी के बाद फोटो खिंचवाई थीं. लेकिन शादी की इनसाइड तस्वीरें अभी भी फैन्स की नजरों से दूर थीं. लेकिन अब अथिया शेट्टी एक के बाद एक इन फोटो से पर्दा उठाती दिख रही हैं. 

कुछ देर पहले ही अथिया शेट्टी ने अपनी नई रस्मों की फोटो शेयर की है, जिसमें से पहली तस्वीर में वह चमकदार Beige और पिंक रंग की खूबसूरत साड़ी के साथ पारंपरिक सोने के गहने पहने दिख रही हैं. वहीं एक साउथ इंडियन दुल्हन की तरह बालों में गजरा लगाए मुस्कुरा रही हैं. जबकि वह अपनी गर्ल गैंग से घिरी नजर आ रही हैं. 

दूसरी तस्वीर में शादी से पहले की रस्म में उनकी मां माना शेट्टी पूजा करते हुए और दुल्हन को फूलों की पंखुड़ियों से नहलाती दिख रही हैं. तीसरी तस्वीर में अथिया को शादी की रस्मों के तहत हाथ में कुछ सुपारी और सुपारी पकड़े हुए देखा जा सकता है. जबकि एक फोटो में तो केएल राहुल एक्ट्रेस को कसकर गले लगाते हुए दिख रहे हैं. हालांकि इसमें उनका चेहरा नहीं दिख रहा है. लेकिन केएल राहुल का टैटू वाला हाथ नजर आ रहा है.

kfgc1c7g
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस की इन लेटेस्ट फोटो पर अथिया के फैंस और दोस्तों ने रिएक्शन दिया है. एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने कमेंट में लिखा, "आहह सुंदर लड़की" इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी शेयर की है. वहीं एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने लिखा, "अब तक की सबसे खूबसूरत." वहीं इस फोटो पर उनके पति केएल राहुल ने भी रिएक्शन देते हुए ब्लैक हार्ट इमोजी शेयर किया है.