लंबी और खूबसूरत हुईं महिमा चौधरी की 16 साल की बेटी आर्याना, ताजा PHOTO देख लोग बोले- इसके आगे सब फेल हैं

महिमा चौधरी की बेटी आर्यना चौधरी खूबसूरती में मां महिमा चौधरी की ही तरह है. मासूमियत से लबरेज चेहरा, खूबसूरत आंखें और दिल चुरा लेने वाली स्माइल महिमा की बेटी आर्यना को देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 22 mins
महिमा चौधरी की बेटी आर्यना अब हो गई है बड़ी और खूबसूरत
नई दिल्ली:

इन दिनों बॉलीवुड के स्टार किड्स की चर्चा हर जगह है. चाहे काजोल और अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन हो या फिर रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी इन स्टार किड्स ने न सिर्फ लाइमलाइट बटोरी है बल्कि इनमें लोग बॉलीवुड का कल तलाशने लगे हैं. इस बीच एक स्टारकिड हैं, जो लाइमलाइट से दूर रहती हैं हम आज उनकी बात कर रहे हैं. महिमा चौधरी की बेटी आर्यना चौधरी खूबसूरती में मां महिमा चौधरी की ही तरह है. मासूमियत से लबरेज चेहरा, खूबसूरत आंखें और दिल चुरा लेने वाली स्माइल महिमा की बेटी आर्यना को देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

आर्यना को हाल में एक इवेंट के दौरान अपनी मां महिमा चौधरी के साथ स्पॉट किया गया था. जहां वो व्हाइट कैजुअल टॉप के साथ ग्रे कलर की पैंट पहने बेहद कूल और स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं.

Advertisement
Advertisement

महिमा चौधरी ने साल 2006 को फेमस आर्किटेक्ट बॉबी मुखर्जी से शादी की थी. इसके एक साल बाद आर्यना चौधरी का जन्म 10 जून 2007 को हुआ. इस साल वह 16 साल की हो गईं.  

Advertisement
Advertisement

आर्यना चौधरी कुछ समय पहले अपनी मां महिमा के साथ एक इवेंट में शामिल हुई थी, तब पहली बार वह मीडिया के सामने आईं. इस दौरान एक इंटरव्यू में जब आर्यना से ये पूछा गया कि क्या वह भी अपनी मम्मी की तरह फिल्मों में काम करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा कि हां बिल्कुल. उन्होंने मां महिमा के बारे में कहा कि उन्हें लगता है वह एक सेलिब्रिटी के साथ रह रही है, जो उनकी मां भी हैं.

Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए आया धमकी भरा मैसेज, Lawrence से दुश्मनी खत्म कराने के मांगे 5 करोड़