Aryan Khan Video: आर्यन खान का वीडियो वायरल, मिस्ट्री गर्ल के साथ कुछ यूं स्पॉट हुए शाहरुख खान के लाडले

शाहरुख खान के लाडले बेटे आर्यन खान का एक इवेंट से इनसाइड वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद फैंस लैरिसा का जिक्र करते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A
नई दिल्ली:

शाहरुख खान के लाडले बेटे आर्यन खान की लव लाइफ इन दिनों लाइमलाइट में हैं. जहां हाल ही में उनके ब्राजीलियाई मॉडल और डांसर लैरिसा बोन्सी को डेट करने की खबरों जोरों पर थीं तो वहीं अब एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें आर्यन खान पार्टी में मिस्ट्री गर्ल के साथ एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर फैंस अनुमान लगाते हुए नजर आ रहे हैं कि आखिर वह मिस्ट्री गर्ल कौन हैं, जिनके साथ वह पार्टी में मस्ती करते हुए दिख रहे हैं. 

सामने आए वीडियो में आर्यन खान एक पार्टी में अन्य बॉलीवुड सेलेब्स के साथ उन्हें देखा गया. लुक की बात करें तो कार्गो पैंट्स और ब्लैक टी और डेनिम जैकेट में आर्यन को स्पॉट किया गया. वहीं इस इवेंट में उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड लैरिसा बोन्सी भी नजर आईं. इसी बीच एक वीडियो में आर्यन को एक मिस्ट्री ग्रर्ल के साथ रोमांस करते हुए स्पॉट किया गया, जिसके बाद लोग कयास लगाते हुए दिख रहे हैं कि यह उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड लैरिसा हैं. 

दरअसल, क्लिप में मेहमान अपबीट म्यूजिक पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि आर्यन खान को मिस्ट्री गर्ल के साथ बात करते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद फैंस का रिएक्शन देना तो लाजिमी था. जो लोग नहीं जानते हैं उन्हें बता दें कि बीते कई समय से लैरिसा का नाम आर्यन खान से जुड़ रहा है. हालांकि दोनों ने इस पर कमेंट नहीं किया है. 

लैरिसा बोन्सी की बात करें तो वह एक ब्राजीलियाई मॉडल, डांसर हैं, जिन्होंने अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के साथ ब्लॉकबस्टर गीत "सुबह होने न दे"  के साथ अपने करियर की शुरुआत की. इसके अलावा टाइगर श्रॉफ, सूरज पंचोली के साथ कुछ म्यूजिक वीडियो एल्बम भी किए हैं. वह सिर्फ एक अच्छी डांसर ही नहीं, बल्कि एक उम्दा कलाकार भी हैं. इसके अलावा वह टॉलीवुड इंडस्ट्री में 'नेक्स्ट एनी' और 'थिक्का' जैसी फिल्मों में काम किया है.

Advertisement

आर्यन खान की बात करें तो वह अपकमिंग वेब सीरीज स्टारडम के साथ बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं, जिसकी हाल ही में शूटिंग पूरी हुई है. इस फिल्म में बॉबी देओल नजर आने वाले हैं. जबकि रणवीर सिंह और करण जौहर के कैमियो की चर्चा है. 

Advertisement