शाहरुख खान ने फैमिली के साथ देखी 'पठान', आर्यन खान को हंसता देख फैंस हुए हैरान, बोले- 'आईला वह हंसता भी है'

Aryan Khan Smiling Photo Viral: आर्यन खान की स्माइल पर लोगों ने कई बार कमेंट किया है कि वह स्माइल क्यों नहीं करते, जिसके बाद सामने आई वीडियो और फोटो को देखकर फैंस भी रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की पठान बड़ी स्क्रीन पर रिलीज होने से कुछ ही दिन दूर है. वहीं फैंस भी इस फिल्म का 25 जनवरी को रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन शाहरुख की फैमिली का फिल्म देखने का यह इंतजार खत्म हो गया है. दरअसल, शाहरुख के परिवार ने  रिलीज के एक हफ्ते पहले ही प्रीव्यू स्क्रीनिंग में फिल्म को देख लिया है. हालांकि फिल्म की स्क्रीनिंग देखने से ज्यादा शाहरुख के बेटे आर्यन खान की स्माइल की चर्चा फैंस के बीच शुरु हो गई है. 

शाहरुख की फैमिली ने देखी पठान फिल्म

हाल ही में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान, उनके दोनों बच्चों सुहाना खान और आर्यन खान ने मुंबई में यश राज स्टूडियो में पठान की एक निजी स्क्रीनिंग में देखी. इसके अलावा उनके साथ शाहरुख के साथ उनकी बहन शहनाज खान और सास सविता छिब्बर भी मौजूद नजर आईं. वहीं स्क्रीनिंग देखने के बाद जब सब बाहर निकले तो पैपराजी के कैमरे में आर्यन खान की स्माइल कैद होती हुई दिखी. दरअसल, शाहरुख और आर्यन अपनी सफेद टी-शर्ट में ट्विनिंग करते हुए दिखे. वहीं पूरी फैमिली इस दौरान कैजुअल लुक को कैरी करती नजर आइए.

फैंस ने किया ये कमेंट

आर्यन खान की स्माइल की वीडियो और फोटो को देखते ही फैंस हैरान नजर आए. वहीं एक यूजर ने लिखा, 'पहली बार आर्यन को हंसते देखा.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'उफ्फफफफ आर्यन खान की स्माइल.' तीसरे ने लिखा, 'पहली बार आर्यन खान को हंसते हुए देखा.' चौथे यूजर ने लिखा, 'अरे ये हंसा...' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आईला वह हंसता भी है.' आर्यन खान की स्माइल पर लोगों ने कई बार कमेंट किया है कि वह स्माइल क्यों नहीं करते, जिसके बाद सामने आई वीडियो और फोटो को देखकर फैंस भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं. 

बता दें, शाहरुख खान के ट्विटर पर 'आस्क एसआरके' सेशन के दौरान फैंस ने फिल्म पठान के फैमिली के देखने की बात पूछी थी, जिस पर शाहरुख ने जवाब दिया था कि केवल टैक्निशियनों और पिल्म पर काम करने वाले लोगों ने फिल्म देखी है. वहीं रिलीज डेट की बात करें तो यह 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगू में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel-Iran War: इज़रायल के Beersheba में आतंकी हमला, एक की मौत, नौ घायल | NDTV India