अर्जुन रामपाल की बेटी Myra बनीं नेशनल क्रश, खूबसूरती के आगे पानी कम हैं सभी स्टारकिड्स, PHOTO वायरल हुई तो उड़े लोगों के होश

अर्जुन रामपाल की बेटी मायरा बहुत ही खूबसूरत और ग्लैमरस हैं और जब से अर्जुन ने उनके साथ अपनी ये फोटो शेयर की है, फैन्स मायरा की तारीफों के पुल बांधने से खुद को रोक नहीं पा रहे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

अर्जुन रामपाल बॉलीवुड के एक मशहूर हीरो हैं. अर्जुन रामपाल अपने लुक्स और स्टाइल के चलते अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. अर्जुन अपनी फिटनेस से भी लोगों को हैरान कर देते हैं. अर्जुन रामपाल को सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव देखा जाता है और वे यहां लगातार फैन्स के साथ अपनी फैमिली फोटोज व वीडियोज शेयर करते हैं. अर्जुन अपने तीनों बच्चों की तस्वीरों को भी अक्सर अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए अर्जुन रामपाल ने बेटी मायरा के साथ अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जो उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रही है. अर्जुन रामपाल की बेटी मायरा दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. 

अर्जुन रामपाल की बेटी मायरा बहुत प्यारी हैं और जब से अर्जुन ने उनके साथ अपनी ये फोटो शेयर की है, फैन्स मायरा की तारीफों के पुल बांधने से खुद को रोक नहीं पा रहे. अर्जुन रामपाल इस तस्वीर में बेटी के साथ बड़े ही सुकून से बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने 'लंच डेट' कैप्शन दिया है. इसके साथ ही उन्होंने पोस्ट पर एक रेड हार्ट इमोजी भी बनाई है. पोस्ट को शेयर करते ही इस पर हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं. लोग अपने अलग-अलग रिएक्शन भी पोस्ट पर दे रहे हैं. 

Advertisement

अर्जुन रामपाल की बेटी मायरा की खूबसूरती पर फिदा एक फैन लिखते हैं, "गॉर्जियस डॉटर हॉट डैडी. क्या डेडली कॉम्बिनेशन है". वहीं एक अन्य ने लिखा है, "मायरा बहुत प्रीटी है बिलकुल अपनी स्टनिंग मॉम की तरह". तो वहीं कुछ लोग मायरा को नेशनल क्रश बता रहे हैं. बात करें अर्जुन रामपाल के वर्क फ्रंट की तो हाल ही में वे कंगना रनौत के साथ फिल्म 'धाकड़' में दिखाई दिए हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Kolkata Rape-Murder Case: जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, शनिवार से काम पर लौटेंगे | Breaking News