अर्जुन कपूर ने खरीदी स्कूटी तो फैन्स ने ली चुटकी, बोले- 60 करोड़ की फिल्म 45 हजार कमाएगी तो यही लेगा

Arjun Kapoor Video: अर्जुन कपूर कुछ समय पहले तक मलाइका अरोड़ा के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहते थे और अब अपनी एक नई खरीदारी की वजह से सुर्खियों में हैं. दरअस अर्जुन बाबा ने एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटी खरीदी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A
नई दिल्ली:

Arjun Kapoor Bought Scooty: अर्जुन कपूर कुछ समय पहले तक मलाइका अरोड़ा के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहते थे और अब अपनी एक नई खरीदारी की वजह से सुर्खियों में हैं. दरअस अर्जुन बाबा ने एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटी खरीदी है. अब स्कूटी उनके कितने काम आती है ये तो बाद में ही पता चलेगा लेकिन फिलहाल इसके आते ही उन्हें लेकर सोशल मीडिया वाले जरूर काम पर लग गए हैं. अर्जुन को शायद अंदाजा भी नहीं होगा कि एक स्कूटी उन्हें ट्रोलर्स के निशाने पर ला सकती है. अर्जुन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अर्जुन अपनी नई नवेली स्कूटी पर सवार दिख रहे हैं.

वायरल हुआ वीडियो तो एक्टिव हुए नेटिजन्स

अर्जुन कपूर का वीडियो आया और उधर नेटिजन्स को उनके पुराने सारे फ्लॉप फिल्में याद आ गईं. वो फिल्में जो बेचारी थियेटर तक तो पहुंचीं लेकिन दर्शक उन तक नहीं पहुंच पाए. अर्जुन कपूर की लास्ट रिलीज लेडी किलर को याद करते हुए एक ने लिखा, जब 60 करोड़ की फिल्म 45 हजार कमाएगी तो स्कूटी ही लेगा ना. एक यूजर नें आंकड़ा थोड़ा बढाया और लिखा, लेडी किलर ने 70 हजार कमाए थे इसमें अर्जुन ने अपनी तरफ से थोड़े और मिलाए और ये स्कूटी खरीद डाली. एक ने लिखा, लड़के और स्कूटी ?? एक ने कमेंट किया, ऐसा ही चलता रहा तो धीरे धीरे साइकिल की नौबत आ जाएगी. एक ने लिखा, सारी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं. कोई सुपरहिट होती तो कार ले लेता. क्या करें जितना पैसा है उतनी ही लगाएगा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: 7 Commander ढेर, इजरायल का हिज्बुल्लाह पर अब तक का सबसे बड़ा हमला?