रवीना टंडन की बेटी राशा के साथ नजर दिखे अरहान खान, शर्मा रहीं थीं राशा और मुस्कुरा रहे थे अरहान

नेटिजन्स इन्हें लेकर अपनी राय शेयर करने के लिए तुरंत पोस्ट के कमेंट सेक्शन में कूद पड़े. कई लोगों ने उन पर प्यार बरसाया. वहीं अन्य लोगों ने दोनों को एक साथ देखे जाने पर कमेंट भी मारे.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म मेकर और एक्टर अरबाज खान और उनकी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान नेटिजन्स को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. जब से उनका गिटार बजाते हुए और अपने पापा की शादी में परफॉर्म करते हुए वीडियो वायरल हुआ है नेटिजन्स इस राइजिंग स्टार की एक झलक पाने को एक्साइटेड रहते हैं. वह पिछले कुछ समय से पैपराजी के साथ अपनी मजेदार नोक-झोंक को लेकर भी खबरों में रहते हैं. वैसे तो अरहान काफी शांत स्वभाव के हैं. हाल में उन्हें एक स्टार किड के साथ देखा गया और उनका ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल है. अरहान के साथ एक्ट्रेस रवीना टंडन और बिजनेसमैन अनिल थडानी की बेटी राशा थडानी थीं.

इंस्टेंट बॉलीवुड ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें अरहान और राशा को मुंबई के बांद्रा में एक साथ टाइम स्पेंड करते देखा गया था. अरबाज खान और शूरा खान की इंटिमेट शादी के दौरान जब उन्होंने एक साथ पोज दिया तो उन्होंने सुर्खियां बटोर लीं. इस वीडियो ने नेटिजन्स को उनकी दोस्ती के बारे में बता दिया. कार में बैठने के बाद वे मुस्कुराते हुए नजर आए.

यहां वीडियो देखें:

Advertisement

नेटिजन्स इन्हें लेकर अपनी राय शेयर करने के लिए तुरंत पोस्ट के कमेंट सेक्शन में कूद पड़े. कई लोगों ने उन पर प्यार बरसाया. वहीं अन्य लोगों ने दोनों को एक साथ देखे जाने पर कमेंट भी मारे. एक ने लिखा, “दोनों प्यारे लग रहे हैं एक साथ”. दूसरे ने लिखा, "ये बहुत अच्छी जोड़ी हैं". दूसरे ने लिखा, "दोनों खुश दिख रहे हैं". एक ने कमेंट किया, "बहुत बढ़िया जोड़ी". एक ने लिखा, "हमेशा स्माइल करता रहता है...ये कितना प्यारा लड़का है".

Advertisement

अरबाज खान की दूसरी शादी 

अरहान के पिता अरबाज खान ने हाल ही में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ नौ महीने तक डेटिंग करने के बाद शादी कर ली. दोनों की मुलाकात उनकी आने वाली फिल्म 'पटना शुक्ला' के सेट पर हुई थी. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि अरबाज की पहली शादी मलाइका अरोड़ा से हुई थी. उन्होंने 1998 में एक ड्रीमी वेडिंग की थी. 2017 में उन्हें ऑफीशियली तलाक मिल गया जिससे उनकी 18 साल की शादी खत्म हो गई. फिलहाल दोनों मिलकर अपने बेटे की परवरिश साथ में कर रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave