रजनीकांत और धनुष नहीं कर सके जो करिश्मा वो कर दिखाया राशि और तमन्ना ने, अब हिंदी में भी रिलीज होगी साउथ की ये हॉरर फिल्म

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और धनुष जो नहीं कर सके वो करिश्मा राशि खन्ना और तमन्ना भाटिया ने अपनी हॉरर मूवी अरनमनई से कर दिखाया है और अब यह हिंदी में भी रिली होने जा रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना की अरनमनई 4 अब हिंदी में होगी रिलीज
नई दिल्ली:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अगर तमिल सिनेमा की बात करें तो साल 2024 बहुत अच्छा नहीं रहा है. 3 मई, 2024 तक तमिल फिल्म इंडस्ट्री को एक भी हिट नहीं मिली थी जबकि रजनीकांत की लाल सलाम और धनुष की कैप्टन मिलर रिलीज हो चुकी थीं. इसके अलावा भी कई नामचीन एक्टर अपनी फिल्म रिलीज कर चुके थे. लेकिन तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना स्टारर तमिल फिल्म 'अरनमनई 4' ने बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपाया और अब यह फिल्म हिंदी में रिलीज होने के लिए तैयार है  तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना के फैंस 24 मई से सिनेमाघरों में हिंदी में हॉरर-कॉमेडी का आनंद ले सकते हैं. तमिल वर्जन को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा है.

Advertisement

अरनमनई 4 ने बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और जल्द ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने को तैयार है. फिल्म ने तमिल इंडस्ट्री के रफ पैच को खत्म किया और 2024 की पहली तमिल हिट के रूप में उभरी. यह फ्रेंचाइजी में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी है. अरनमनई अपने बजट की लगभग दोगुना कमाई कर चुकी है. आईएमडीबी के मुताबिक फिल्म का बजट लगभग 30 करोड़ रुपये है. 

अरनमनई 4 का ट्रेलर

Advertisement

'अरनमनई 4' तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना की फिल्मोग्राफी में एक और प्रतिष्ठित फिल्म बन गई है, जिसमें कई हिट फिल्में शामिल हैं. तमन्ना और राशि के फैंस ने हॉरर-कॉमेडी में उनके प्रदर्शन की सराहना की, और उनसे और अधिक प्रोजेक्ट देखने की उम्मीद कर रहे हैं. उनके गाने 'अचाचो' को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला और यह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया.

तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना के अलावा, फिल्म में सुंदर सी मुख्य भूमिका में हैं. साथ ही कलाकारों की टोली में रामचन्द्र राजू, संतोष प्रताप, कोवई सरला, योगी बाबू, वीटीवी गणेश, दिल्ली गणेश और के.एस. रविकुमार शामिल हैं. फिल्म के राइटर-डायरेक्टर सुंदर सी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: जांच के बाद पेपर लीक धांधली में CBI की गिरफ्त में 7 आरोपी, Patna में पूछताछ जारी