Anweshippin Kandethum Collection Day 1: ब्लॉकबस्टर फिल्म के बाद साउथ के सुपरस्टार की नई मूवी का तहलका, पहले दिन कमाया इतना

Anweshippin Kandethum Box Office Collection Day 1: साउथ की फिल्म 2018 के एक्टर टोविनो थॉमस एक नई क्राइम थ्रिलर मूवी अनवेषीप्पिन कांडेतुम लेकर आए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A
नई दिल्ली:

Anweshippin Kandethum Box Office Collection Day 1: साउथ की फिल्म 2018 तो याद ही होगी, जिसने 12 करोड़ के बजट में 178 करोड़ की कमाई हासिल की थी. वहीं ब्लॉकबस्टर कहलाई थी. वहीं इस फिल्म में टोविनो थॉमस ने साउथ ही नहीं बॉलीवुड फैंस का भी दिल जीत लिया था. इसी बीच 9 फरवरी को वह अपनी नई मूवी अनवेषीप्पिन कांडेतुम (Anweshippin Kandethum) के साथ सिनेमाघरों में तहलका मचाने आ गए हैं, जिसका पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकलनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, पहले दिन अनवेषीप्पिन कांडेतुम ने 1.20 करोड़ की ओपनिंग भारत में की है. वहीं वर्ल्डवाइड यह आंकड़ा 2 करोड़ पार हो गया है. हालांकि वीकेंड पर इस फिल्म के आंकड़े बढ़ने के आसार साफ नजर आ रहे हैं. लेकिन लाल सलाम और ईगल की रिलीज के साथ यह फिल्म कितना दर्शकों के बीच अपनी जगह बना पाती है यह देखना दिलचस्प होगा. 

अनवेषीप्पिन कांडेतुम (Anweshippin Kandethum) एक क्राइम थ्रिलर मूवी है, जिसे डार्विन कुरियाकोज ने डायरेक्ट किया है. वहीं कहानी जीनी अब्राहम ने लिखी है. जबकि टोविनो थॉमस के साथ सिद्दीकी, शम्मी तिलकन, बाबूराज और इंद्रान्स अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. 

फिल्म की कहानी दो बड़े अपराधों के इर्दगिर्द है, जिसके कारण पूरा केरल हैरान रह जाता है. वहीं इसकी जांच पुलिस करती है, जिसमें एसआई के किरदार में टोविनो थॉमस दिख रहे हैं. 8 करोड़ का बजट इस फिल्म का बताया जा रहा है, जो कि एक वीकेंड में फिल्म कमा सकती है.