कभी लव लाइफ को लेकर बना सस्पेंस तो कभी फिल्मों से दूर रह कर गढ़ा रहस्य, साउथ की ये एक्ट्रेस दे चुकी है 650 करोड़ी फिल्म

इस एक्ट्रेस ने फिल्मी पर्दे से तब ब्रेक लिया जब उनकी एक फिल्म देश से लेकर दुनिया तक कामयाबी के झंडे गाढ़ रही थी. उनकी एक्टिंग का और उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना हो रहा था.

Advertisement
Read Time: 3 mins
तस्वीर में दिख रहीं अदाकारा ने बाहुबली से मचाया कोहराम
नई दिल्ली:

किसी एक्टर या एक्ट्रेस की तमन्ना क्या होती है, यही न कि उसकी फिल्म जबरदस्त हिट हो, उसे खूब नाम और शौहरत मिले. जिसके बाद वो उस कामयाबी को सीढ़ी बनाकर बुलंदियों तक पहुंच जाए. लेकिन तस्वीर में नजर आ रही ये बच्ची ऐसे एक्टर एक्ट्रेस से अलग है. इस एक्ट्रेस ने फिल्मी पर्दे से तब ब्रेक लिया जब उनकी एक फिल्म देश से लेकर दुनिया तक कामयाबी के झंडे गाढ़ रही थी. उनकी एक्टिंग का और उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना हो रहा था. सिर्फ उनका ब्रेक ही नहीं उनकी लव लाइफ भी हमेशा सस्पेंस क्रिएट करती रही है.

Advertisement

इस बाहुबली एक्ट्रेस का नाम कभी अपने कोस्टार के साथ ही जुड़ा तो कभी बिजनेसमैन और खिलाड़ियों के साथ भी रिलेशन में नाम जुड़ता रहा. क्या आप पहचाने कौन हैं ये एक्ट्रेस

Advertisement

फिल्मों से लिया ब्रेक

ये एक्ट्रेस हैं अनुष्का शेट्टी. जिन्हें आप बाहुबली मूवी में देवसेना के रोल में देख चुके हैं और बहुत पसंद भी कर चुके हैं. बाहुबली के हिट होने के बाद उसकी पूरी स्टार कास्ट को जबरदस्त फिल्में ऑफर हुईं. दर्शकों को अनुष्का शेट्टी के लिए भी यही उम्मीदें थीं कि वो दूसरी फिल्मों में नजर आएंगी. लेकिन बाहुबली के बाद वो भागमती नाम की फिल्म में नजर आईं. और फिर लंबे ब्रेक पर चली गईं. उनका ये ब्रेक अब तक सस्पेंस ही बना हुआ है. हालांकि तीन साल लंबे ब्रेक के बाद वापसी करते हुए अनुष्का शेट्टी ने कहा कि ये ब्रेक उन्होंने अपनी मर्जी से लिया था.

Advertisement

लव लाइफ पर सस्पेंस

करियर की पीक पर रहते हुए अनुष्का शेट्टी का नाम कई लोगों से जुड़ा. बाहुबली के समय तो उनका और प्रभास का साथ नजर आता था और शादी की अटकलें लगने लगती थीं. प्रभास के अलावा अनुष्का शेट्टी का नाम नागार्जुन, नागा चैन्य, कृष जागरलामुडी और गोपीचंद से भी जुड़ा. उन्होंने राहुल द्रविड़ को अपना फेवरेट बताया तो उनका नाम भी अनुष्का शेट्टी से जोड़ा जाने लगा. इसके अलावा दो बिजनेसमैन के साथ भी उनका नाम जोड़ा गया. हालांकि अनुष्का शेट्टी हमेशा ही अपने रिलेशनशिप को लेकर खामोश रहीं. 41 की उम्र में भी वो कुंवारी ही हैं. हालांकि साल 2015 में एक्ट्रेस  की फिल्म ने बाहुबली ने 650 करोड़ की वर्ल्डवाइड कमाई हासिल की. 

Advertisement

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... Delhi पर आज क्या-क्या गुजरी | Khabron Ki Khabar