फेमस ब्रांड के साथ विवाद के बीच अनुष्का शर्मा ने शेयर किया नया वीडियो, लोग बोले- क्या एक्टिंग है

बीती शाम फेमस ब्रांड ने एक्ट्रेस की कुछ फोटो शेयर की थी. इसके अलावा उन्होंने एक्ट्रेस के साथ कौंट्रेक्ट की फोटो भी शेयर की थी, जिस पर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने गुस्सा जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर स्टोरी डाली थी कि बिना पूछे उनकी फोटो का इस्तेमाल क्यों किया गया.

Advertisement
Read Time: 6 mins
अनुष्का शर्मा की नई वीडियो पर फैंस का आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के बीती रात इंस्टाग्राम स्टोरी से जहां फैंस परेशान हो गए थे तो वहीं अब उनके हाल ही में शेयर की गई रील देखकर लोगों के मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. दरअसल, बीती रात फेमस स्पोर्ट्स वियर ब्रांड प्यूमा इंडिया को फटकार लगाने वाली अनुष्का शर्मा ने ब्रांड के साथ कॉन्ट्रेक्ट साइन कर लिया है, जिसे जानकर लोग एक्ट्रेस के इस पब्लिसिटी स्टंट की तारीफ कर रहे हैं. हालांकि कुछ लोग इस वीडियो पर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

अनुष्का शर्मा ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, 'प्यूमा इंडिया के प्रस्ताव को ध्यान में रखते हुए...'

दरअसल, वीडियो में एक्ट्रेस कहती दिख रही हैं, 'रुको, क्या मुझे पूरे दिन स्पोर्ट्स ब्रा पहननी पड़ेगी? यह विराट की तरह उसी काम में फंसने जैसा है. अब बोलेंगे 'हर जगह लोगो दिखाना चाहिए'. बहुत सेल्फ औब्सेस्ड. उह, ये लोग अब मुझे उस खौफनाक बिल्ली से दोस्ती करने के लिए मजबूर करेंगे? सचमुच एक दिन हमारे बाथरूम में वह चीज मिली. मेरे साबुन का उपयोग करना. बिल्लियां तो नहा भी नहीं सकतीं!” आगे अनुष्का कहती हैं, 'उन्होंने इसका नाम चीता क्यों नहीं रखा? वह सबसे तेज है, है ना? मेरे कपड़ों में पूरे दिन बिल्ली के बाल रहने वाले हैं...वे अब मेरे परिवार के मालिक हैं?'

फैंस कर रहे हैं तारीफ

एक्ट्रेस इस वीडियो में मेकअप करती हुई दिख रही हैं. वहीं इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. वहीं एक यूजर ने कमेंट में लिखा, "सब प्रमोशन स्ट्रेटेजी था तो दूसरे ने लिखा, क्या एक्टर हो तो वहीं एक ने एक्ट्रेस और ब्रांड की मार्केटिंग स्टैटर्जी की तारीफ की है.

बता दें कि बीती शाम फेमस ब्रांड प्यूमा इंडिया ने एक्ट्रेस की कुछ फोटो शेयर की थी. इसके अलावा उन्होंने एक्ट्रेस के साथ कौंट्रेक्ट की फोटो भी शेयर की थी, जिस पर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने गुस्सा जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर स्टोरी डाली थी कि बिना पूछे उनकी फोटो का इस्तेमाल क्यों किया गया. इतना ही नहीं विराट कोहली का भी इस पर रिएक्शन सामने आया था.

Featured Video Of The Day
नेपाल में बारिश ने मचाई तबाही, बाढ़ जैसे हालात