अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्वीर, दिखाया विराट कोहली और वामिका कोहली का फादर्स डे सेलिब्रेशन

Anushka Sharma Shared Father's Day Post: अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के लिए फादर्स डे पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ एक खूबसूरत कैप्शन उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अनुष्का शर्मा ने फादर्स डे पर शेयर की तस्वीर
नई दिल्ली:

Anushka Sharma Shared Father's Day Post: अनुष्का शर्मा इन दिनों टी20 वर्ल्ड कप 2024 में क्रिकेटर पति विराट कोहली का सपोर्ट करने के लिए न्यूयॉर्क में बच्चों के साथ हैं. इस दौरान की तस्वीरें औऱ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. हालांकि अभी तक एक्ट्रेस ने कोई तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. लेकिन विराट कोहली और उनकी बेटी वामिका के फादर्स डे स्पेशल फोटो जरुर फैंस के साथ शेयर की है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

इंस्टाग्राम पर अनुष्का शर्मा ने एक फोटो शेयर की, जिसमें एक पेपर पर हैप्पी फादर्स डे लिखा है. जबकि एक बढ़ा पैर और छोटा पैर का निशान देखने को मिल रहा है. इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, एक व्यक्ति इतनी सारी चीजों में इतना अच्छा कैसे हो सकता है! हैरान करने वाला…हम आपसे प्यार करते हैं विराट कोहली. 

Advertisement

इस फोटो पर फैंस ने ब्लैक हार्ट इमोजी विराट कोहली ने शेयर करते हुए रिएक्शन दिया है. वहीं एक यूजर ने लिखा, बेस्ट बैट्समैन, बेस्ट हस्बैंड, बेस्ट फादर  एक कम्पलीट मैन. दूसरे यूजर ने लिखा, पापा एक रियल हीरो हैं अपने बेटे के लिए. तीसरे यूजर ने लिखा बेस्ट डैडी. 

Featured Video Of The Day
South Delhi में सड़क चौड़ी करने के लिए काटे गए 1100 पेड़? भड़का SC, Contempt of Court का नोटिस जारी