अनुष्का शर्मा की दूसरी प्रेग्नेंसी हुई कंफर्म? विराट कोहली के साथ सामने आए वीडियो में दिखा बेबी बंप!

Anushka Sharma Virat Kohli Viral Video: विराट कोहली के साथ अनुष्का शर्मा का वर्ल्डकप मैच के बाद एक आउटिंग के दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Anushka Sharma Virat Kohli Video: अनुष्का शर्मा के बेबी बंप का दिखा वीडियो
नई दिल्ली:

Anushka Sharma 2nd Pregnancy Confirmed Viral Video: विराट कोहली जहां आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं तो वहीं उनकी ब्यूटीफुल वाइफ और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के चलते चर्चा में हैं. दरअसल, दूसरे बच्चे की मां बनने की खबरें काफी समय से सोशल मीडिया पर चल रही हैं. हालांकि अभी तक न तो कपल ने इन खबरों की पुष्टि की है और न ही फैंस को गुड न्यूज दी है. इसी बीच पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक वायरल वीडियो को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं, जिसमें अनुष्का हाल ही में बेंगलुरु में विराट के साथ आउटिंग के दौरान अपना बेबी बंप दिखाती नजर आ रही हैं.

विरल भयानी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में अनुष्का और विराट कोहली आउटिंग के दौरान हाथों में हाथ डाले घूमते नजर आ रहे हैं. लुक की बात करें तो एक्ट्रेस बैलून स्लीव्स वाली ब्लैक शिफली शॉर्ट ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं. लेकिन जिस चीज़ ने फैंस का ध्यान खींचा वह था एक्ट्रेस का बेबी बंप है, जिसे वह फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. 

Advertisement

वीडियो में आगे क्रिकेटर विराट कोहली को अपनी प्यारी पत्नी का हाथ थामे हुए, हल्के भूरे रंग के टॉप के साथ ग्रे ट्राउजर में देखा जा सकता है. वहीं बताया जा रहा है कि यह वीडियो भारत-नीदरलैंड विश्व कप मैच के दौरान बैंगलुरु का है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली कब और कैसे अनाउंसमेंट करेंगे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai Hit and Run Case: मुंबई हिट-एंड-रन केस पर बोले Shiv Sena नेता Aaditya Thackeray: "इसे राजनीतिक रंग देना..."