अनुष्का शर्मा की दूसरी प्रेग्नेंसी कंफर्म? विराट कोहली के साथ वायरल वीडियो में दिखा बेबी बंप! 

Anushka Sharma Second Pregnancy: अनुष्का शर्मा का भारत बनाम पाकिस्तान मैच के बाद एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके बेबी बंप की झलक दिख रही है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
Anushka Sharma Second Pregnancy: अनुष्का शर्मा का दिखा बेबी बंप?
नई दिल्ली:

Anushka Sharma Second Pregnancy: अनुष्का शर्मा बीते कई दिनों से दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. इसी बीच बीते दिन हुए इंडिया बनाम पाकिस्तान के मैच में पहली बार एक्ट्रेस का नजर आना खबर बन गया. लेकिन अब सोशल मीडिया पर वह ट्रैंड कर रही हैं, जिसका कारण एक वायरल वीडियो है. दरअसल, क्लिप में अनुष्का शर्मा, विराट कोहली के साथ अपना बेबी बंप छिपाती नजर आईं, जिससे प्रेग्नेंसी की खबरों पर मोहर लगती हुई दिख रही है. हालांकि वीडियो साफ तो नहीं है. लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस ने जरुर अंदाजा लगा लिया है कि वह प्रेग्नेंट हैं. 

दरअसल, शनिवार को अहमदाबाद में भारत बनाम पाकिस्तान मैच में क्रिकेटर पति और इंडियन टीम को सपोर्ट करने अनुष्का शर्मा पहुंची थीं. जहां मैच के दौरान उन्हें कई बार वाइट ड्रैस में उन्हें चीयर करते हुए देखा गया. ट्विटर यानी एक्स के अकाउंट @MoinulHuda7 द्वारा शेयर किए गए वीडियो में अनुष्का अपने बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं. क्लिप उस होटल में लिया गया था, जिसमें टीम इंडिया रुकी हुई थी. लॉबी से गुजरते समय विराट को अनुष्का का हाथ पकड़े देखा गया था. इस दौरान अनुष्का ओवरसाइज्ड व्हाइट ड्रेस पहने नजर आईं. वहीं बातचीत के दौरान अनुष्का का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. गौरतलब है कि दूसरी प्रेग्नेंसी के बाद से अभी तक कपल ने कोई ऑफिशियल अपडेट नहीं दिया है और ना ही खबरों पर कोई रिएक्शन दिया है. 

Advertisement

गौरतलब है कि पिछले कुछ हफ्तों से अनुष्का की दूसरी प्रेग्नेंसी की चर्चा जोरों पर है. पिछले महीने एक सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया था कि वह और विराट अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. वहीं यह भी बचाया गया था कि कुछ समय पहले एक क्लीनिक के बाहर कपल को स्पॉट किया गया था. जहां उन्होंने पैपराजी से तस्वीरें लेने के लिए मना किया था और जल्द ऐलान करने का वादा किया था. गौरतलब है कि कई साल से बड़े पर्दे से दूर अनुष्का चकदा एक्सप्रेस के साथ वापसी करेंगी. हालांकि उन्होंने नेटफ्लिक्स सीरीज में एक कैमियो भी किया था, जो चर्चा में आ गया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede एक हादसा, 121 मौतें, और ज़हन में उठते कई सवाल | Hum Log