ICC T20 World Cup 2024 में जीत के बाद अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की ये तस्वीर शेयर किया इमोशनल मैसेज

अनुष्का शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की जीत के बाद विराट कोहली के लिए एक स्पेशल पोस्ट से सबका दिल जीत लिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
अनुश्का शर्मा का विराट कोहली के लिए पोस्ट वायरल
नई दिल्ली:

T20 World Cup 2024 में शनिवार (29 जून) को जैसी फाइनल टक्कर दक्षिण अफ्रीका और भारत (India vs South Afirca) के बीच देखने को मिली वैसी शायद साल 2007 में पहली बार देखने को मिली हो. जब टीम इंडिया वापस लौटी थी तो मुंबई की सड़कों पर नजारा देखने लायक था कुछ ऐसा ही ही इस बार भी होता दिखेगा. मैच के दौरान एक वक्त 15 ओवर के बाद दक्षिण अफ्रीका का स्कोर चार विकेट पर 147 रन था. यहां से सभी ने यह मान लिया था कि भारत के हाथ से विश्व कप छिटक गया. हर रन बेहद चुभ रहा था वजह साफ थी क्योंकि दक्षिण अफ्रीका को विश्व कप पर कब्जा करने के लिए तीस गेंदों पर इतने ही रनों की दरकार थी. एक तरह से मैच हाथ से निकलता हुआ दिख रहा था लेकिन फिर गेम ने ऐसा यूटर्न मारा कि सब कुछ बदल गया. इस मैच के गेम चेंजर साबित हुई बुमराह, हार्दिक पटेल, अक्षर पटेल जिन्होंने विकेट चटकाकर पूरे भारत को जीत का तोहफा दिया. मैच में जीत हासिल करने के बाद तो पूरे मैदान पर इमोशन की सुनामी आ गई. देशभर में तो जश्न का माहौल था लेकिन वहां का माहौल कुछ और ही था. क्या रोहित शर्मा, क्या विराट कोहली, हार्दिक, बुमराह, सिराज हर कोई इमोशनल दिखा.

विराट कोहली के लिए ये दिन काफी खास रहा. पहले उन्होंने बैटिंग में अपना दम दिखाया और फिर फील्डिंग में भी उतने ही फोकस के साथ डटे रहे. फिर जब जीत हासिल हुई तो देशभर ने बधाई वाले मैसेजेस और मीम्स की लाइन लगा दी. इस बीच उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी एक तस्वीर के साथ प्यारा सा नोट लिख विराट को बधाई दी.

Advertisement

अनुष्का ने ट्रॉफी के साथ विराट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, मैं इस शख्स से बहुत प्यार करती हूं. भगवान का बहुत शुक्रिया करती हूं कि मुझे तुममे अपना साथी मिला. अब जाओ और एक गिलास स्पार्कलिंग वॉटर पीकर इस पल का जश्न मनाए. अनुष्का की ये पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रही है. एक ने लिखा, मैम केवल आप ही नहीं पूरा देश इनसे प्यार करता है. प्रियंका चोपड़ा ने क्राउन आइकन के साथ फायर आइकन जोड़कर बधाई दी. एक फैन ने लिखा, मैम हम लिख नहीं सकते कि हम इनसे कितना प्यार करते हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
18th Lok Sabha session के पहले सत्र में सरकार और विपक्ष के बीच कई मुद्दों पर टकराव | Hot Topic