पेरिस में लज़ीज खाने का स्वाद ले रही अनुष्का शर्मा, देखें लेटेस्ट PHOTOS

अनुष्का शर्मा की हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की अनुष्का शर्मा पेरिस के होटल में खिड़की पर बैठ टेस्टी फूड का मजा ले रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा अपने अनोखे अंदाज से फैन्स का दिल जीतने में माहिर हैं. कभी वे अपने ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया पर छा जाती हैं तो कभी अपने क्यूट लुक से फैन्स का दिल जीत लेती हैं. वहीं हाल ही में अनुष्का शर्मा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की अनुष्का शर्मा पेरिस में लज़ीज खाने का स्वाद ले रही हैं. फैन्स उनके इस अंदाज को बेहद पसंद कर रहे हैं.

अनुष्का शर्मा की हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की अनुष्का शर्मा पेरिस के होटल में खिड़की पर बैठ टेस्टी फूड का मजा ले रही हैं. बाथरोब में अनुष्का का ये अंदाज सोशल मीडिया पर छा गया है. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है मैम क्यूट फोटो, तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा जिस तरह से आप मुंह बना रही हैं लग तो बड़ा टेस्टी रहा है यह. बता दें की एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर फैन्स के खास कमेंट्स देखे जा सकते हैं. 

Advertisement

इस फिल्म में आएंगी नजर
बता दें कि अनुष्का जल्द अपनी फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस' (Chakda Xpress) के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं. बेटी वामिका के जन्म के बाद अब अनुष्का लंबे अंतराल के बाद चकदा एक्सप्रेस के साथ कमबैक करने जा रही हैं. चकदा एक्सप्रेस एक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी है, जिसमें अनुष्का महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) के रोल में नजर आएंगी. 

Advertisement

VIDEO: मुंबई में 'द ग्रे मैन' के प्रीमियर में धनुष, विक्की कौशल सहित नजर आए ये बड़े सितारे

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic