अनुष्का शर्मा ने की क्रिकेटर पति विराट कोहली की नकल! Video देख फैंस कहेंगे- ऐसा तो सिर्फ एक पत्नी ही कर सकती है

अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पति विराट कोहली की क्रिकेट के मैदान में सेलिब्रेशन की नकल करती दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
अनुष्का शर्मा का पति विराट कोहली की नकल करते हुए वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा भले ही फिल्मी दुनिया से अभी दूर हैं. लेकिन वह किसी ना किसी कारण सुर्खियों में रहती हैं. चाहे वह कान फिल्म फेस्टिवल हो या क्रिकेट के मैदान में उनका पति विराट कोहली को सपोर्ट करना. सभी सोशल मीडिया पर चर्चा में रहता है. इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पति विराट कोहली की नकल करती नजर आ रही हैं. वहीं वीडियो देख फैंस रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाएंगे. 

वायरल वीडियो एक फैन पेज द्वारा ट्विटर पर शेयर पर शेयर की गई है, जिसमें अनुष्का शर्मा, विराट के क्रिकेट के मैदान में सेलिब्रेशन की नकल करती हैं. वहीं ऑडियंस ताली बजाते हुए और हंसते हुए नजर आती है. इसके बाद विराट कोहली हंसते हुए एक्ट्रेस को कहते हैं बैठ जा यार. वहीं होस्ट से बात करते हुए अनुष्का कहती हैं. कभी कभी गेंदबाज इतना सेलिब्रेट नहीं करते, जितना की विराट करता है. 

Advertisement

इस क्यूट वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया के जरिए अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं.

पर्सनल लाइफ की बात करें तो अनुष्का शर्मा हाल ही में कान फिल्म फेस्टिवल 2023 का हिस्सा बनी थीं. जहां पर उनके खूबसूरत लुक ने सोशल मीडिया पर फैंस को घायल कर दिया था. वहीं उनके इस इवेंट की तस्वीरों पर पति विराट कोहली ने हार्ट इमोजी शेयर करते हुए रिएक्शन दिया था. 

यह IIFA का समय है, हबीबी!

Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई | India@9 | NDTV India