अनुष्का शर्मा को आया था India Vs Pakistan के टी20 वर्ल्ड कप मैच में गुस्सा! वीडियो हो रहा वायरल

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के भारत और पाकिस्तान के मैच से अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह गुस्सा करती हुई नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अनुष्का शर्मा का टी20 वर्ल्डकप से वीडियो सामने आया है
नई दिल्ली:

टी20 वर्ल्ड कप 2024 चल रहा है. बीते दिन यूएसए औऱ इंडिया का मैच हुआ. जबकि कुछ दिन पहले भारत औऱ पाकिस्तान का रोमांचक क्रिकेट मैच देखने को मिला था. इसमें विराट कोहली की वाइफ और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी शामिल हुई थीं. इसी बीच उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह गुस्से में नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन देखने को मिल रहा है. 

क्लिप 9 जून को हुए इंडिया पाकिस्तान टी20 वर्ल्डकप मैच का है, जिसमें एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को गुस्से में देखा जा सकता है. यह स्टैंड्स में सिटिंग एरिया है जहां वह किसी व्यक्ति से बात करते हुए किसी की ओऱ इशारा करते हुए कुछ कहती नजर आ रही हैं. मबता दें, न्यू यॉर्क के नासाऊ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में इंडिया ने पाकिस्तान को छह रन से हराया था. 

Advertisement

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि अनुष्का शर्मा ने दूसरे बच्चे अकाय को कुछ महीने पहले जन्म दिया था. इसके बाद वह पति विराट कोहली के मैच के लिए चीयर करने पहुंची थीं. वहीं यजुवेंद्र चहल की वाइफ और एक्ट्रेस धनाश्री वर्मा ने एक्ट्रेस और रोहित शर्मा की वाइफ रीतिका सजदेह के साथ तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्हें स्टैंड्स पर पोज देते हुए देखा जा सकता है. 

Featured Video Of The Day
Parliament Session 2024: NEET विवाद पर हंगामे को लेकर विपक्ष पर भड़के किरेन रिजीजू