अनुपमा ने रणबीर कपूर को सिखाया बच्चे को डायपर पहनाना तो फैन्स बोले- अब RK बनेंगे परफेक्ट पिता...

एक स्टार परिवार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की अनुपमा यानी कि रुपाली गांगुली रणबीर कपूर को बच्चे को गोद में उठाने का सही तरीका बता रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने पिछले महीने घोषणा की थी की दोनों माता पिता बनने जा रहे हैं. जिसके बाद से अब कपूर और भट्ट परिवार के अलावा उनके फैन्स को भी इंतजार है की कब कपूर फैमिली में नन्हा मेहमान आएगा. वहीं इस खूशखबरी के बीच हाल ही में रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर बच्चे को तैयार करते दिखाई दे रहे हैं.

हाल ही में एक स्टार परिवार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की अनुपमा यानी कि रुपाली गांगुली रणबीर कपूर को बच्चे को गोद में उठाने का सही तरीका और बच्चे को तैयार करने का तरीका बता रही हैं. इसी बीच रणबीर कपूर कहते हैं की उन्हें तो बेटी ही चाहिए. जिसके बाद सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है सर आप तो बहुत जल्दी सीख गए. तो वहीं दूसरे फैन ने कहा अब RK बनेंगे परफेक्ट पिता. तो वहीं एक फैन ने कहा चलो आलिया को अब काफी मदद मिलेगी. 

VIDEO: आलिया भट्ट ने लंदन से लौटकर एयरपोर्ट पर पति रणबीर कपूर को लगाया गले

Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024: Jammu Kashmir में Congress-NC को सबसे ज्यादा Seats | Assembly Elections