Advertisement

अनुपम खेर की मां ने पार्टी में जमकर की  फिर पी लिया कुछ ऐसा जिसे सुन घबरा गया परिवार...

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर अनुपम खेर अपनी अदाकारी से सभी का दिल तो जीत चुके ही हैं. वहीं अनुपम अपने मजाकिया अंदाज से भी फैन्स का दिल जीतते आए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अनुपम खेर का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर अनुपम खेर अपनी अदाकारी से सभी का दिल तो जीत चुके ही हैं. वहीं अनुपम अपने मजाकिया अंदाज से भी फैन्स का दिल जीतते आए हैं. उनका ये खुशमिजाज अंदाज ही तो है जो फैन्स का दिल जीत लेता है. अनुपम सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव रहते हैं वे अपने फैन्स के साथ कुछ ना कुछ खास शेयर करते ही रहते हैं. वहीं हाल ही में अनुपम खेर ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक मां का वीडियो साझा किया है जो काफी फनी भी है. 

दरअसल अनुपम खेर का पूरा परिवार उनके भाई का जन्मदिन मनाने के लिए रेस्टोरेंट गए हैं. अनुपम अपनी मां से भाई के साथ चियर्स करने के लिए भी कहते हैं. वहीं चियर्स करने के बाद जब अनुपम मां से पूछते हैं कि क्या पी रही हो ? इसके बाद वे कहती हैं शराब, उनका ये जवाब सुन खुद अनुपम भी खबरा जाते हैं. अनुपम और उनकी मां का ये मजाकिया अंदाज फैन्स का दिल जीत लेता है. 

यह पहली बार नहीं है जब अनुपम खेर ने अपनी मां के साथ यह वीडियो साझा किया है. इससे पहले भी वे कई वीडियो साझा कर चुके हैं. वहीं ये वीडियो देख फैन्स तो कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा आप काफी फनी हैं. तो वहीं दूसरे फैन ने कहा ये कितना क्यूट वीडियो है. 

VIDEO: Airport Traffic: रणबीर कपूर ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर संग आए नज़र, लोगों ने दी फिल्म के सफल होने की बधाई

Featured Video Of The Day
Social Media पर बढ़ रही 'Antisocial' भीड़ | Des Ki Baat

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: