अनुपम खेर जब बने थे बंदर, बताया कहां से हुई थी एक्टिंग की शुरुआत

अनुपम खेर ने हाल में अपने एक्टिंग करियर से जुड़ा एक मजेदार खुलासा किया. अनुपम ने बताया कि उन्होंने पहली बार बंदर का रोल किया था. क्यों मिला था ये रोल ?

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अनुपम खेर सबसे मल्टी टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं जो अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं. एक्टर अपनी अगली फिल्म छोटा भीम और द कर्स ऑफ दमयान की रिलीज के लिए तैयार हैं. लंबे समय से फिल्मी दुनिया से जुड़े अनुपम खेर ने अपने करियर की शुरुआत महज 8 साल की उम्र से की थी. उनका रोल सुनेंगे तो आप हैरान ही रह जाएंगे. इंस्टाग्राम पर अनुपम खेर ने अपनी आने वाली फिल्म छोटा भीम और द कर्स ऑफ दमयान के गाने लॉन्च से एक वीडियो शेयर किया. पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने इसे कैप्शन दिया और हिंदी में खुलासा किया, "मेरे जीवन की पहली भूमिका रामलीला में हनुमान के बंदर की थी. मैं तब शायद 8 साल का था. इसलिए कल फिल्म #छोटाभीम के प्रमोशन के दौरान कई सालों के बाद मुझे हनुमानजी की गदा पकड़ने का मौका मिला. यह एक बहुत ही सुखद अनुभव था. जय हनुमान, पराक्रमी."

यहां देखें वीडियो:


वर्कफ्रंट पर क्या कर रहे हैं अनुपम खेर

7 मार्च को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अनुपम खेर ने अपने बर्थडे पर अपने डायरेक्शन की खबर सफर की साथ ही अपनी मां के साथ एक दिल को छू लेने वाला वीडियो भी पोस्ट किया. एक्टर को इस नए सफर की शुरुआत करते हुए मां से आशीर्वाद मांगते हुए देखा जा सकता है. अपने दिवंगत पिता की तस्वीर के साथ घर में बने मंदिर के ठीक सामने खड़े होकर अनुपम अपनी फिल्म तन्वी द ग्रेट की स्क्रिप्ट अपनी मां को देते हैं और उनसे पूरी टीम को आशीर्वाद देने के लिए कहते हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है