साउथ की एक और फिल्म का धांसू टीजर रिलीज, क्रिकेट के बल्ले से लेकर तलवार तक से दुश्मनों के होश ठिकाने लगा रहा 'एंटनी'

Antony Teaser: साउथ की फिल्म एंटनी का टीजर रिलीज हो गया है. जोजू जॉर्ज इसमें जोरदार एक्शन करते नजर आ रहे हैं तो कल्याणी प्रियदर्शन ने भी बॉक्सिंग के ग्लव्ज पहनकर अपने हाथ दिखाए हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Antony Teaser: जोजू जॉर्ज की एंटनी का टीजर हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

साउथ की एक और फिल्म का धांसू टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म का नाम एंटनी है और इसे जोशी ने डायरेक्ट किया है जबकि फिल्म में जोजू जॉर्ज फुलटू एक्शन करते नजर आ रहे हैं. जोशी और जोजू जॉर्द की एक साथ यह दूसरी फिल्म है. फिल्म की कहानी राजेश वर्मा की है. 'एंटनी' दर्शकों को एक भावनात्मक यात्रा पर ले जाने का वादा करती है जिसकी कहानी एकदम अलग है. फिल्म के टीजर की जमकर तारीफ हो रही है. इससे पहले जोशी और जोजू जॉर्ज 'पोरिंजू मरियम जोस' में भी एक साथ काम कर चुके हैं और उस समय भी दोनों की फिल्म की जमकर तारीफ हुई थी.

'एंटनी' कल्याणी प्रियदर्शन की निर्देशक जोशी के साथ पहली फिल्म है. कुछ समय पहले कल्याणी प्रियदर्शन ने बड़े उत्साह के साथ कहा था, 'फिल्म का प्लॉट काफी यूनीक है और ऐसे ढेर सारे भावों से भरा है जिनसे मैं कनेक्ट कर सकती हूं. दर्शकों ने अब तक मुझे जिस तरह देखा है, मेरा यह किरदार उससे एकदम अलग है. जब मुझे जोशी सर की पैन इंडियन फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला तो मुझे लगा कि मैं इससे अधिक रोमांचक प्रोजेक्ट की उम्मीद नहीं कर सकती थी. एक ऐसी फिल्म में, ऐसे अनुभवी डायरेक्टर के साथ काम करना सम्मान की बात है जो अपरंपरागत हो और भावनात्मक रूप से काफी मजबूत भी हो.'

'एंटनी' में जोजू जॉर्ज के अलावा कल्याणी प्रियदर्शन, चेम्बन विनोद जोस और नायला उषा नजर आएंगे. एंटनी को मलयालम, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जा रहा है.  23 नवंबर, 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार, 'एंटनी' भावनाओं और बंधनों की एक शानदार कहानी है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Karnataka के विजयपुरा में Police Raid के दौरान पानी में कूदे जुआरी, 5 डूबे