अन्नू कपूर के बेटे की पर्सनालिटी को देख भूल जाएंगे धर्मेंद्र, दिखने में नहीं रणबीर-रणवीर से कम, लोग बोले- छुपा हुआ हीरा

अन्नू कपूर ने कई हिट फिल्मों में काम किया है. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वे एक दिग्गज अभिनेता हैं. पर आज के इस पोस्ट में हम आपकी मुलाक़ात अन्नू कपूर नहीं बल्कि उनके हैंडसम बेटे से करवाने जा रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अन्नू कपूर की फिल्म हमारे बारह हाल ही में रिलीज हुई है. काफी जद्दोजहद के बाद आख़िरकार फिल्म को 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया. इस फिल्म पर आरोप लग रहे थे कि यह धर्म के खिलाफ नफरत फैलाने का काम कर रही है. अन्नू कपूर ने कई हिट फिल्मों में काम किया है. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वे एक दिग्गज अभिनेता हैं. पर आज के इस पोस्ट में हम आपकी मुलाक़ात अन्नू कपूर नहीं बल्कि उनके हैंडसम बेटे से करवाने जा रहे हैं. 

अन्नू कपूर के कुल चार बच्चे हैं- अराधिता कपूर, इवान कपूर, माहिर कपूर और कावम कपूर. आज हम आपको उनके बेटे माहिर कपूर को दिखाने जा रहे हैं. अन्नू कपूर ने कुछ महीने पहले अपने बेटे माहिर के जन्मदिन पर उनकी एक फोटो शेयर की थी. बेटे माहिर के 22वें जन्मदिन पर उन्होंने इस फोटो को शेयर किया था. माहिर की फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, 'हमारे बेटे माहिर ने आज 22 साल पूरे कर लिए हैं. हैप्पी बर्थडे बेटा. गॉड ब्लेस यू". फोटो में आप माहिर को सफेद रंग की शर्ट में देख सकते हैं. 

आपको बता दें कि विवादों में घिरने के बाद रिलीज हुई फिल्म हमारे बारह को ऑडियंस से सिनेमाघरों में पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है. कुछ दिनों पहले अन्नू कपूर कंगना रनौत पर दिए गए बयान को लेकर चर्चा में आए थे. उन्होंने कहा था कि कंगना कौन है, वो उन्हें नहीं जानते. अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने कंगना रनौत को लेकर ये बातें कही थी.

Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?