ईशा-समर्थ की हरकतों पर सेलेब्स का फूटा गुस्सा, अभिषेक कुमार के सपोर्ट में बोले- कितनी झूठी लड़की है...

Celebs Supports Abhishek Kumar: बिग बॉस 17 के नए प्रोमो में ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के उकसाने पर अभिषेक कुमार हाथ उठाते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

Bollywood An TV Actors Supports Abhishek Kumar: बिग बॉस 17 का फिनाले जैसे जैसे करीब आ रहा है वैसे वैसे शो में लड़ाईयां काफी दिलचस्प होती जा रही हैं. इतना ही नहीं ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल के बीच लड़ाई बढ़ती हुई नजर आ रही है. इसी बीच खबरें आ रही हैं कि अभिषेक ने ईशा और समर्थ के उकसाने पर घर का अहम नियम तोड़ दिया है. दरअसल, एक्टर ने समर्थ जुरेल पर हाथ उठा दिया है, जिसे सुनकर लोगों का ही नहीं सेलेब्स का भी रिएक्शन सामने आया है और ईशा मालवीय पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं. 

अभिषेक कुमार को सपोर्ट करते हुए अंकित गुप्ता ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, अब ईशा मालवीय की असली पर्सनैलिटी सामने आ गई है और कितनी बड़ी झूठी है ये लड़की. अभिषेक कुमार के क्लॉस्ट्रोफोबिक कंडीशन के बारे में जानते हुए. हिम्मत रखिए अभिषेक. 

Advertisement

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने ट्विटर पर लिखा, अभिषेक के लिए दिल टूट रहा है. वहीं एक्टर के ट्वीट को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए प्रिंस नरुला ने कहा सच कहा. इसके अलावा बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकीं काम्या पंजाबी ने लिखा, मेंटल कुत्ता, दो कुड़ी का, चल निकल निकल, नकली कुमार, अपने बाप का मेंटल लड़का. क्या ये सही है. इतनी गंदगी. दोनो बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड की वीकनेस को यूज करते है, उसको पोक करते हैं, ये इनकी गेम. 

Advertisement
Advertisement

बता दें, अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय सीरियल उड़ारियां में साथ काम करने के बाद एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं. हालांकि अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. जबकि समर्थ जुरेल को एक्ट्रेस डेट कर रही हैं. वहीं तीनों बिग बॉस 17 में एक-दूसरे से भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
National Cricket League T10, 2024: David Malan ने तूफानी पारी खेल मचाया तहलका, Dallas Lone Star को Texas Gladiators से मिली 42 रनों से हार