Animal Box Office Collection Day 5: एनिमल की बॉक्स ऑफिस पर सुनामी जारी, 300 करोड़ पार करने की है तैयारी, देखें कलेक्शन

Animal Box Office Collection Day 5: पठान, गदर 2 और जवान के बाद रणबीर कपूर की एनिमल रिकॉर्ड ब्रेकिंग कमाई की तरफ बढ़ रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Animal Ka Box Office Collection Day 5 एनिमल का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 5
नई दिल्ली:

Animal Box Office Collection Day 5: साल 2023 में पहले पठान, दूसरी गदर 2 और फिर तीसरी जवान के बाद सलमान खान की टाइगर 3 नहीं बल्कि रणबीर कपूर की एनिमल ( Animal Collection) अपना रिकॉर्ड बनाती हुई नजर आ रही है. जहां फिल्म केवल 5 दिनों में भारत में 300 करोड़  (Animal Ka Box Office Collection) पार कर चुकी है तो वहीं पहले वीकेंड पर धुआंधार कमाई करने के बाद रणबीर कपूर स्टारर नंबर 1 फिल्म वर्ल्डवाइड बन गई है. हालांकि वीकडेज में यह आंकड़ा कम होता दिख रहा है. लेकिन फिल्म 450 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन (Animal Worldwide Box Office Collection) पार कर चुकी है, जो कि पांच दिनों में रिकॉर्ड ब्रेकिंग है.  

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों की बात करें तो पांचवे दिन यानी पहले मंगलवार को एनिमल ने 38.25 करोड़ की कमाई भारत में की है, जिसके बाद बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भारत में 283.74 हो गया है. वहीं वर्ल्डवाइड कमाई 450 करोड़ पार हो गया है, जो कि रिकॉर्ड ब्रेकिंग है. 

Advertisement

चार दिनों में कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन 63.8 करोड़ की कमाई एनिमल ने की थी, जिसमें हिंदी में 54.75 करोड़, तेलुगू में 8.55 करोड़, तमिल में 4 लाख, कन्नड़ में 9 लाख और मलयालम में 1 लाख की कमाई की थी. जबकि दूसरे दिन 66.27 करोड़ में हिंदी में 58.37 करोड़, तेलुगू में 7.3 करोड़, तमिल में 5 लाख, कन्नड़ में 9 लाख और मलयालम में 1 लाख का कलेक्शन फिल्म ने किया. वहीं तीसरे दिन 71.46 करोड़ और चौथे दिन 43.96 करोड़ का कलेक्शन रणबीर कपूर की फिल्म ने हासिल किया था. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: ‘जितना सफर, उतना ही टोल', NDTV इंफ्राशक्ति अवॉर्ड्स में बोले Nitin Gadkari