VIDEO: बेहद टैलेंटेड सिंगर हैं अनन्या पांडे की छोटी बहन रायसा पांडे, गाया किल बिल का कवर सॉन्ग तो फैंस बोले- एक दिन बॉलीवुड पर राज करेगी

चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे ने इंस्टाग्राम पर उनकी छोटी बेटी रायसा पांडे द्वारा गाया गया एक गाना साझा किया है. स्टोरी में  रायसा पांडे को किल बिल का कवर गाते हुए देखा जा सकता है. वीडियों में देख सकते हैं कि उन्होंने शर्ट के साथ टॉप पहना है और अपने बालों को खुला रखा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे ने इंस्टाग्राम पर उनकी छोटी बेटी रायसा पांडे द्वारा गाया गया एक गाना साझा किया है. स्टोरी में  रायसा पांडे को किल बिल का कवर गाते हुए देखा जा सकता है. वीडियों में देख सकते हैं कि उन्होंने शर्ट के साथ टॉप पहना है और अपने बालों को खुला रखा है. क्लिप में एक शख्स को एक स्टूडियो में उनके साथ पियानो बजाते हुए देखा जा सकता है. उनका गाना फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर काफी सारे लाइक कमेंट आए हैं. वहीं नीतू कपूर और उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने रायसा पांडे के सिंगिंग वीडियो पर कमेंट किया है.  

क्लिप में रायसा ने सहजता और आत्मविश्वास के साथ गाया है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए भावना ने लिखा, “किल बिल (sza) (ब्लैक एंड व्हाइट हार्ट इमोजी) लव (व्हाइट और ब्लैक हार्ट इमोजी). धन्यवाद स्टीफन सर” वहीं इस पर नीतू कपूर ने दो ताली वाले इमोजी कमेंट सेक्शन में शेयर किए हैं.  नीलम कोठारी सोनी ने लाल दिल वाला इमोजी के साथ लिखा, सुपर. सोहेल खान की पूर्व पत्नी सीमा किरण सजदेह ने लिखा, शानदार. महिमा चौधरी ने लिखा, "बहुत बढ़िया." संगीतकार रजनीगंधा शेखावत ने लिखा, "लवली"

Advertisement

गाने के वीडियो पर रिएक्शन देते हुए रायसा पांडे के एक फैन ने कमेंट किया, "उसमें कुछ अलग है, वह निश्चित रूप से बॉलीवुड पर राज करने जा रही है." एक अन्य फैन ने लिखा, "मुझे उसकी आवाज़ का लहजा बहुत पसंद है! भगवान भला करे! उसे और अधिक सफलता मिले. एक अन्य फैन ने लिखा, "सिंगिंग के अलावा, वह अनन्या की तरह ही बहुत प्यारी हैं." "यह अलग है.!! 

Advertisement

बता दें कि अनन्या और रायसा एक मजबूत बंधन साझा करती हैं. हिंदुस्तान टाइम्स के साथ पहले के एक इंटरव्यू में अनन्या ने कहा था, वह रायसा की राय को बहुत महत्व देती है.  
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar Land Survey: बिहार में ज़मीन के सर्वे को लेके किसान क्यों परेशान हैं? | Zameen Survey ki ABCD