मौसी बनने वाली हैं अनन्या पांडे, बहन अलाना पांडे ने स्पेशल वीडियो शेयर की गुड न्यूज

अलाना चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे और फिटनेस ट्रेनर डीन पांडे की बेटी हैं. उन्होंने पिछले साल मार्च में मुंबई में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आइवर से हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

पिछले साल यानी कि 2023 में शादी के बंधन में बंधे अलाना पांडे और आइवर मैक्रे माता-पिता बनने वाले हैं. यानी अनन्या पांडे मौसी बनने वाली हैं. बुधवार (28 फरवरी) को इंस्टाग्राम पर अलाना ने अपने नैचुरल थीम वाले मेटर्निटी शूट का एक वीडियो पोस्ट किया. क्लिप में अलाना और आइवर एक जंगल में पोज दे रहे हैं. दोनों ने बेबी बंप के साथ प्यारे पोज दिए. वीडियो में कपल को बिस्तर पर बैठे और एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराते हुए भी दिखाया गया है. अलाना ने अपने सोनोग्राम की एक झलक भी दी. उन्होंने सिडनी रोज के टर्निंग पेज को बैग्राउंड म्यूजिक के तौर पर इस्तेमाल किया. क्लिप में अलाना ने फ्लोरल स्ट्रिंग ड्रेस पहनी थी जबकि आइवर सफेद शर्ट और ट्राउजर में नजर आ रहे थे.

भावना, डीन, अनुषा ने दिया ये रिएक्शन

वीडियो शेयर करते हुए अलाना ने लिखा, "हम आपसे पहले से ही बहुत प्यार करते हैं हम आपसे मिलने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते." पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए आइवर ने लिखा, "मैं अपने बच्चे से मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, मैं तुमसे प्यार करता हूं." अनुषा दांडेकर और तानिया श्रॉफ ने कपल को बधाई दी.

Advertisement

भावना पांडे ने कमेंट किया, "अलना हम भी इंतजार नहीं कर सकते!!!! ढेर सारा प्यार और गुड विशेज" अलाना की मां, डीन पांडे ने कहा, "तुम्हारा वीडियो देखकर इमोशनल हो रही हूं. मैं दादी बनने वाली हूं, तुम बहुत सुंदर लग रही हो मेरी बच्ची. तुम्हें देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती. मैं जल्द ही दादी बनूंगी."

Advertisement

अलाना और आइवर कौन हैं?

अलाना चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे और फिटनेस ट्रेनर डीन पांडे की बेटी हैं. उन्होंने पिछले साल मार्च में मुंबई में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आइवर से हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी. शादी में अलाना की चचेरी बहन अनन्या पांडे, चंकी के साथ-साथ रेखा, शाहरुख खान, जैकी श्रॉफ, बॉबी देओल, नीलम कोठारी, महिमा चौधरी और तुषार कपूर समेत कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं.

Advertisement

अलाना ने 2021 में अपने बॉयफ्रेंड आइवर से सगाई कर ली. आइवर पेशे से यूएस बेस्ड फोटोग्राफर हैं. शादी के बंधन में बंधने का फैसला करने से पहले अलाना और आइवर ने कई सालों तक डेटिंग की. उनका एक YouTube चैनल है और वे लॉस एंजिल्स, अमेरिका में रहते हैं. इंस्टाग्राम पर भी उनके बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हैं और वे अपने फैन्स के साथ अलग अलग तरह का कंटेंट शेयर करते रहते हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold