बहन अलाना की शादी में अनन्या फिल्मी स्टाइल में कर रही थीं डांस, तभी पापा चंकी पांडे की एंट्री ने लूट ली लाइमलाइट...VIDEO

ल अलाना की मेहंदी सेरेमनी थी, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां पहुंचीं. वहीं अब संगीत सेरेमनी का एक वीडियो सामने आ गया है, जिसमें अनन्या पांडे भाई अहान पांडे के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
बहन अलाना की शादी में अनन्या ने किया डांस
नई दिल्ली:

इस समय चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे के घर सेलिब्रेशन का माहौल है. उनकी बेटी अलाना की शादी हो रही है, जो फिलहाल सुर्खियों में बनी हुई है. अलाना की शादी के फंक्शन की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. कल अलाना की मेहंदी सेरेमनी थी, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां पहुंचीं. वहीं अब संगीत सेरेमनी का एक वीडियो सामने आ गया है, जिसमें अनन्या पांडे भाई अहान पांडे के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. यह वीडियो फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. 

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनन्या पांडे ने साड़ी पहनी है. वे साड़ी पहनकर भाई अहान के साथ 'सात समंदर पार' गाने पर डांस कर रही हैं. अनन्या की इस दौरान अदाएं देखने लायक हैं. वीडियो की खास बात यह है कि अनन्या डांस तो कर ही रही होती हैं, लेकिन एंड में जब उनके पापा चंकी पांडे की एंट्री होती है, तो वहां मौजूद सभी लोग खुश हो जाते हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि वीडियो में आने के बाद सारी लाइमलाइट चंकी ले गए. वहीं सोशल मीडिया पर भी अनन्या से ज्यादा लोग चंकी पांडे की एंट्री पर बात कर रहे हैं.

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर ढेरों रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "सारा ने अच्छा किया था". तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "अनन्या बस वाओ लग रही है". एक और यूजर लिखते हैं, "चंकी पांडे की एंट्री मस्त थी". एक और ने लिखा है, "साड़ी पहनना सिखा दो भाई कोई इसको". वहीं फैन्स दिल और फायर इमोजी बनाकर भी पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Animal में Ranbir की Mom बनीं चारू शंकर क्यों करना चाहती हैं Akshay की पिटाई‍ | EXCLUSIVE Interview