इस बच्चे के साथ काम करने को अमिताभ, शाहरुख, सलमान लगाते हैं लाइन, नेट वर्थ है 1700 करोड़, बॉलीवुड के रियल किंग को पहचाना क्या?

फोटो में नजर आ रहे इस बच्चे के साथ काम करना बड़े-बड़े स्टार्स का सपना होता है. सलमान, अमिताभ और शाहरुख जैसे सितारे इनके साथ काम करने के लिए तरसते हैं. क्या आपने इन्हें पहचाना?

Advertisement
Read Time: 10 mins
फोटो में दिख रहा ये बच्चा है सुपरस्टार
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया के इस जमाने में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से जुड़ी छोटी से छोटी बात उनके फैंस तक बेहद आसानी से पहुंचती रहती है. कई बार तो सेलिब्रिटीज खुद अपने बारे में अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपडेट देते हैं, तो कई बार अन्य स्रोतों से जानकारी फैंस तक पहुंच जाती है. इसी तरह से कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बचपन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया में अचानक सामने आ जाती हैं और उन्हें देख कर उनके फैंस के लिए उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाता है. ऐसे ही एक मशहूर बॉलीवुड डायरेक्टर के बचपन की फोटो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें पहचानना किसी चैलेंज से कम नहीं है.

Advertisement

फोटो में आप एक बच्चे को देख सकते हैं, जिसमें वह व्हाइट कलर के कुर्ते में दिखाई दे रहा है. यह बच्चा कैमरे की तरफ देख बड़े ही प्यार से मुस्कुरा रहा है. आपको बता दें यह बच्चा आज के टाइम में बॉलीवुड के सक्सेसफुल डायरेक्टर्स में से एक हैं. इनके साथ आलिया भट्ट, शाहरुख खान, सलमान खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक काम कर चुके हैं. अगर अब भी आप इन्हें नहीं पहचान पाए तो बता दें कि यह बच्चा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जोहर हैं. करण जोहर की ये फोटो बहुत ही क्यूट है.

गौरतलब है कि करण जोहर पिछले कई सालों से बॉलीवुड में सक्रिय हैं और उनके नाम का डंका अब तक बज रहा है. करण जोहर ने बॉलीवुड की कुछ बेहतरीन फिल्मों जैसे कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, ए दिल है मुश्किल, स्टूडेंट ऑफ़ द इयर आदि को डायरेक्ट किया है. इन दिनों करण जोहर कॉफ़ी विद करण के सातवें सीजन को होस्ट कर रहे हैं. हर बार की तरह उनका यह सीजन भी लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. तो कैसी लगी आपको करण जोहर के बचपन की ये फोटो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttarakhand के पुलिसवाले नए रंग में दिखेंगे, ख़रीदी जा रही हैं Harley Davidson जैसी Superbike