खुद से लंबे इस एक्टर को देखकर दंग रह गए अमिताभ बच्चन, साथ में ली तस्वीर और बोले अब तक मुझे...

अमिताभ बच्चन जब सरकटे से मिले तो देखकर हैरान रह गए. बिग बी ने उनसे एक बात कही जिसे सुनकर यकीनन आपकी भी हंसी छूट जाएगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने दो तस्वीरें शेयर कर एक भावुक पोस्ट लिखी. अमिताभ ने लिखा कि जब उन्होंने आईने में अपना चेहरा देखा तो उन्हें हैरानी हुई क्योंकि जो चेहरा वह अब देख रहे हैं, कुछ साल पहले वह कुछ और था. अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर अपनी दो तस्वीरें शेयर कीं. एक तस्वीर उनके करियर के शुरुआत की है और दूसरी हाल की. उन्होंने लिखा, 'जब मैंने आईने में देखा तो मैं हैरान रह गया, यह चेहरा जो मैं अब देख रहा हूं, कुछ साल पहले कुछ और था. बावजूद मेरे बदलते चेहरों के बीच मुझे मेरे फैन्स से भरपूर प्यार और स्नेह मिलता रहा.

उन्होंने कहा, गणपति का उत्सव शुरू हो गया है और गणपति हम सभी को शांति और सिद्धि के मार्ग पर ले जाएं और जीवन को खुशियों से भर दें. क्योंकि, खुशी अनंत है. अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर क‍िया. वीडियो में बड़ी संख्या में लोग इकठ्ठा हुए थे. कोई गणेश जी की मूर्ति के साथ उनकी फोटो लेकर आया था, कोई ढोल बजा रहा था, तो कोई उनकी फिल्मों से जुड़ी तस्वीरें लेकर पहुंचा था.

अमिताभ अपने फैंस के इस कदर प्यार से खुद को रोक नहीं पाए. कुछ देर के लिए वह घर के दरवाजे पर आए, हाथ हिलाते हुए उन्होंने अपने फैंस का अभिवादन स्वीकार किया. बता दें कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. 80 वर्ष के हो चुके अमिताभ इन दिनों सोनी चैनल पर टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' होस्ट कर रहे हैं.

Advertisement

सरकटे से मिले बिग बी

स्त्री-2 तो बाद में रिलीज हुई. इससे पहले सरकटे जी यानी कि सुनील कुमार कल्कि में बिग बी के बॉडी डबल के तौर पर काम कर चुके हैं. सुनील ने बताया कि जब सेट पर अमित जी ने उन्हें पहली बार देखा तो वो हैरान रह गए उन्होंने किसी से हमारी तस्वीर क्लिक करने को कहा और बोले, अब तक लोग मुझे ही लंबू बुलाया करते थे लेकिन मुझे खुशी है कि अब लोगों को मुझसे बड़ा लंबू मिल गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections | महिलाओं को 2100 रुपये, अग्निवीरों को सरकारी नौकरी..., जानें BJP के बड़े वादे