अमिताभ बच्चन को मिल रहा था अवॉर्ड, खुशी से दौड़कर जया बच्चन के पास पहुंचीं रेखा और लगा लिया गले, कुछ ऐसा था मिसेज बच्चन का रिएक्शन

इंटरनेट पर एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आपको रेखा और जया बच्चन के बीच का एक मोमेंट देखने को मिलेगा.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
अमिताभ बच्चन को मिला अवॉर्ड तो जया को बधाई देने पहुंचीं रेखा
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया के पिटारे से कई दफा कुछ ऐसे नगीने देखने को मिलते हैं कि दिल खुश सा हो जाता है. फिलहाल आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने वाले हैं जिसमें बिग बी को अवॉर्ड मिलने पर रेखा की खुशी और जया बच्चन का रिएक्शन देखने को मिलता है. ये वीडियो किसी बॉलीवुड अवॉर्ड शो का  है. इसमें आप देखेंगे कि स्टेज पर सुभाष घई और सोनाली बेंद्रे बिग बी को अवॉर्ड के लिए बुलाते हैं. अमिताभ बच्चन खुश होते हुए स्टेज की तरफ बढ़ते हैं और वहीं पूरी फिल्म इंडस्ट्री इस पल को कैद करने के लिए वीडियो बनाते नजर आते हैं. आप देखेंगे कि जैसे ही बिग बी का नाम अनाउंस होता है रेखा खुश होते हुए जया बच्चन की तरफ बढ़ती हैं. जया के पास पहुंचते ही रेखा उन्हें गले लगाती हैं और एक बार को समझ ही नहीं पातीं कि कैसे रिएक्ट करें.

रेखा सामने खड़ी जया को गले लगाती हैं तो दोनों एक दूसरे को उसी फिल्मी अंदाज में गले लगाते हुए किस करती हैं. इसके बाद रेखा, जया के पास खड़ी हो जाती हैं उनके साथ मिलकर बिग बी के लिए तालियां बजाती हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस पर लोग रेखा की नजरों में बिग बी के लिए प्यार तलाश रहे हैं. 

Advertisement

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?

काम के मामले में अगर आप बात करें तो रेखा फिल्मी स्क्रीन से तो दूर हैं लेकिन छोटे पर्दे या इवेंट्स में नजर आती रहती हैं. वहीं बिग बी के प्रोजेक्ट्स पर नजर डाली जाए तो हाल में वो कल्कि में नजर आए थे. कल्कि के बाद वो कल्कि-2 में नजर आएंगे. इसके अलावा रजनीकांत के साथ भी उनकी एक फिल्म आने वाली है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा' : Union Minister Dr Mansukh Mandaviya