अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपनी 70 साल पुरानी फोटो, टूर्नामेंट जीतने पर स्कूल में खिंची थी ग्रुप फोटो

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपनी 70 साल पुरानी एक तस्वीर शेयर की. इसे देखकर आप भी उनके बचपन की मासूमियत के फैन हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री के शहंशाह माने जाने वाले बिग बी यानी कि अमिताभ बच्चन ने आज (1 अगस्त) अपने फैन्स को हैरान कर दिया. दरअसल हम इतने साल से उन्हें फिल्मी पर्दे पर देख रहे हैं कि उनके बचनप की तस्वीरें सामने आती हैं तो हैरान ही रह जाते हैं. बच्चन साहब आज अपने स्कूल के दौरान की एक ग्रुप फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. इस ग्रुप फोटो के ऊपर दी गई जानकारी से पता चलता है कि अमिताभ बच्चन किस इंटर ट्रूप चैलेंज शील्ड को जीतकर स्कूल लौटे थे और इसी खुशी में पूरी टीम के साथ ये ग्रुप फोटो हुई. टीचर के पास दो बच्चे नीचे शील्ड के साथ पोज करते दिख रहे हैं.

अगर आप ग्रुप फोटो में बिग बी को नहीं पहचान पा रहे हैं तो चलिए हम आपकी मदद कर देते हैं. बिग बी ऊपर से दूसरी लाइन में तस्वीर की सीधी तरफ से गिनें तो चौथे नंबर पर हैं. तस्वीर थोड़ी ब्लर है इस वजह से पहचानना थोड़ा मुश्किल हो सकता है लेकिन एक बार अगर आप कैच कर गए तो फिर बिग बी को मिस नहीं कर पाएंगे.

ये तस्वीर फैन्स को खूब पसंद आ रही है. एक फैन ने लिखा, ब्यूटिफुल पोस्ट सर जी. एक ने लिखा, साल 1954...तब किसे पता था कि बच्चे का भविष्य इतना उज्जवल होने वाला है. वर्ल्ड फेमस पर्सनैलिटी. एक ने लिखा, लगता है 10-12 के बाद सर की हाईट एकदम से बढ़ गई. एक ने लिखा, सो क्यूट मासूम बिग बी. एक फैन ने लिखा, सर को स्कूल कॉलेज की क्या जरूरत है वो तो खुद यूनिवर्सिटी हैं.

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
GST Meeting: Educational Institutions के लिए खुशखबरी, Research Grant पर नहीं लगेगी GST