शत्रुघ्न सिन्हा की इस खास आदत को अपनाना चाहते हैं अमिताभ बच्चन, खुद बताया उनसे ज्यादा क्यों होती थी एक्टर की पूछ परख

अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा एक जमाने में अच्छे दोस्त रहे हैं. दोनों ने बहुत सी फिल्में भी साथ में की हैं. दोस्ती पर बेस्ड शो यारों की बारात में अमिताभ बच्चन शत्रुघ्न सिन्हा एक साथ पहुंचे थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड की ऐसी दिग्गज शख्सियत हैं, जिनसे हर कोई कुछ न कुछ सीखना चाहता है. फिर भले ही वो उनकी डायलॉग डिलिवरी हो, उनकी एक्टिंग हो या शूटिंग के समय पर उनका टाइम पर पहुंचने का तरीका हो. जितने लोग बिग बी को जानते हैं वो उनकी टाइम पर आने की आदत को अपनाने की भी कोशिश करते हैं. लेकिन टाइम के मामले में बिग बी खुद किसी और को फॉलो करना चाहते हैं. इस बात का खुलासा खुद अमिताभ बच्चन ने एक शो पर किया. ये शख्स कोई और नहीं शत्रुघ्न सिन्हा हैं जो अमिताभ बच्चन के अच्छे दोस्तों में शुमार रहे हैं.

शत्रुघ्न सिन्हा की आदत

अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा एक जमाने में अच्छे दोस्त रहे हैं. दोनों ने बहुत सी फिल्में भी साथ में की हैं. दोस्ती पर बेस्ड शो यारों की बारात में अमिताभ बच्चन शत्रुघ्न सिन्हा एक साथ पहुंचे थे. इस शो में रितेश देशमुख ने सवाल किया कि अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा की कौन सी आदत को अपनाना चाहते हैं. तो बिग बी ने कहा कि वो शत्रुघ्न सिन्हा की लेट आने की आदत को अपनाना चाहते हैं. उनका ये जवाब सुनकर मंच पर मौजूद रितेश देशमुख और साजिद खान चौंक गए. और साथ में बैठे शत्रुघ्न सिन्हा हंस पड़े.

Advertisement

ये है वजह

इसके बाद अमिताभ बच्चन ने शत्रुघ्न सिन्हा की ये आदत अपनाने की वजह का खुलासा भी किया. अमिताभ बच्चन ने कहा कि जल्दी आ जाओ तो कुछ पूछ परख नहीं होती. आकर चुपचाप एक जगह बैठे रहो. जबकि लेट आओ तो पूरी यूनिट चिंता करती है कि सर आने वाले हैं. उनकी ये चेयर लगाओ उनके लिए ये इंतजाम करो. जिसकी वजह से लेट आना ज्यादा बेहतर लगता है. उनके इस जवाब पर सब हंस पड़ते हैं. आप को बता दे कि अपने करियर में शिखर पर होने के बाद भी अमिताभ बच्चन कभी लेट नहीं होते थे. वो समय पर शूट पर पहुंचा करते थे.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?
Topics mentioned in this article