सेट पर मौजूद थी अमिताभ बच्चन की मम्मी, इस एक्ट्रेस को जड़ना था सुपरस्टार को थप्पड़ तो फिर हुआ कुछ ऐसा कि....

अमिताभ बच्चन की पसंदीदा हीरोइन्स में से एक रही हैं वहीदा रहमान. जिनके  साथ स्क्रीन शेयर खुद अमिताभ बच्चन बहुत खुश थे. लेकिन उनकी मम्मी तेजी बच्चन को थोड़ी फिक्र हो रही थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन की शुरुआती दौर की फिल्मों में उन्हें छोटे मोटे रोल ही मिला करते थे. ऐसी ही फिल्मों में से एक थी फिल्म रेशमा और शेरा. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन को वहिदा रहमान जैसी एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला था.  बता दें कि अमिताभ बच्चन की पसंदीदा हीरोइन्स में से एक रही हैं वहीदा रहमान. जिनके  साथ स्क्रीन शेयर खुद अमिताभ बच्चन बहुत खुश थे. लेकिन उनकी मम्मी तेजी बच्चन को थोड़ी फिक्र हो रही थी. एक सीन से पहले वो बार बार वहीदा रहमान से मिल रही थीं. जिसकी वजह से वहीदा रहमान सीन करने में झिझक रही थीं.

फिल्म रेशमा और शेरा का ऐसा था सीन

फिल्म रेशमा और शेरा के एक सीन में वहीदा रहमान को अमिताभ बच्चन को थप्पड़ मारना था. फिल्म के डायरेक्टर खुद सुनील दत्त थे. जिन्होंने वहीदा रहमान को ताकीद किया था कि एक ही बार में जोर से थप्पड़ लगाना ताकि टेक न लेना पड़े. ये किस्सा कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में खुद वहीदा रहमान ने सुनाया और बताया कि उस समय सेट पर तेजी बच्चन भी मौजूद थीं. तेजी बच्चन, अमिताभ बच्चन की मम्मी थी जिन्होंने वहीदा रहमान से कहा कि वहिदा थोड़ा धीरे मारना. जिसके बाद वहीदा रहमान, अमिताभ बच्चन को थप्पड़ जड़ने से हिचक रही थीं. उन्होंने सुनील दत्त को भी जाकर ये बात बताई कि वो तेजी बच्चन की वजह से थप्पड़ मारने में थोड़ा असहज महसूस कर रही हैं.

Advertisement

लगाया जोर का थप्पड़

सुनील दत्त को भी वहिदा रहमान की परेशानी समझ में आ गई. जिसके बात तेजी बच्चन से रिक्वेस्ट की गई कि वो थोड़ी देर के लिए सेट से चली जाएं. उनके जाने के बाद वहीदा रहमान ने अमिताभ बच्चन को ताकीद किया की वो जोर से थप्पड़ लगाएंगी. अमिताभ बच्चन भी मान गए. इसके बाद वहिदा रहमान ने सीन की डिमांड के अनुसार अमिताभ बच्चन को चांटा मारा. और, सीन एक बार में ओके हो गया.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article