अमिताभ बच्चन के हमशक्ल को देख चकरा जाएगा सिर, शर्त लगा लीजिए वीडियो को दस बार रिपीट करके तो जरूर देखेंगे

अमिताभ बच्चन के हमशक्ल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो पार्क में 'कभी कभी' फिल्म का गाना गाते नजर आ रहे हैं. वीडियो देख आप भी हो जाएंगे कन्फ्यूज, असली कौन, नकली कौन.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
A
नई दिल्ली:

Amitabh Bachchan Lookalike Video: बॉलीवुड सेलेब्स के हमशक्ल आपको सोशल मीडिया पर दिख जाएंगे. इन कलाकारों को देखकर आप सोच में पड़ जाते हैं कि क्या ये वो ही कलाकार है या कोई और है. बहुत मुश्किल होता है कई बार हमशक्ल और असल एक्टर में फर्क कर पाना. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के हमशक्ल का भी ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर हर कोई चौंक जा रहा है क्योंकि उन्हें पहचान पाना बहुत ही मुश्किल है. अमिताभ बच्चन के इस हमशक्ल का नाम इलयास अहमद है. वो अमिताभ बच्चन के गानों पर रील्स बनाकर भी शेयर करते रहते हैं.

अमिताभ बच्चन का हमशक्ल रील में उनके गाने 'कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है' पर वॉक करते हुए लिपसिंक कर रहे हैं. अगर आप दूर से देखेंगे तो पहचान ही नहीं पाएंगे कि ये अमिताभ बच्चन नहीं हैं क्योंकि उनकी हाइट और पर्सनालिटी सेम बिग बी जैसी ही है. उन्होंने लुक भी सेम अमिताभ बच्चन जैसा किया हुआ है तो लोगों को डाउट हो गया. जिसके बाद वो ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement

अमिताभ बच्चन के हमशक्ल इलयास के इस वीडियो पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मैंने बड़े ध्यान से देखा तब समझ आया. वहीं दूसरे ने लिखा- ये गाना मैंने अपने प्यार को कई बार सुनाया है. एक ने लिखा- वाउ... ऐसा लग रहा है जैसे कोई पिक्चर का सीन है. इस तरह से इस वीडियो पर लोग कमेंट करते नहीं रुक रहे हैं. इस वीडियो को अब तक हजारों लोग लाइक भी कर चुके हैं.

Advertisement

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार प्रभास के साथ कल्कि 2898 एडी में नजर आए थे. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया है. इसके अलावा उनके पास फिल्मों की लाइन लगी हुई हैं. बिग बी की अगले साल कई फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election Results: जम्मू कश्मीर में NC-Congress के लिए क्या-क्या चुनौती?