Superboys Of Malegaon: कनाडा में धूम मचाने जा रहे हैं सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव, छोटे शहर के बड़े ख्वाबों की कहानी है अमेजॉन प्राइम वीडियो की फिल्म

Superboys Of Malegaon: अमेजॉन प्राइम वीडियो की सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव छोटे शहर के बड़े ख्वाबों की कहानी है. अब ये फिल्म कनाडा में धूम मचाने जा रही है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Superboys Of Malegaon: सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव चली कनाडा
नई दिल्ली:

Superboys Of Malegaon: अमेजॉन प्राइम वीडियो ने टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी मच अवेटेड फिल्म सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव के स्पेशल वर्ल्ड प्रीमियर का ऐलान किया है. बता दें कि यह फेस्टिवल 5 से 15 सितंबर, 2024 तक चलने वाला है. सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव का प्रीमियर 13 सितंबर को फेस्टिवल में होगा. यह महाराष्ट्र के एक छोटे से शहर मालेगांव के बैकड्रॉप पर सेट है. इस फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है. बता दें कि सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव में आदर्श गौरव, विनीत कुमार सिंह और शशांक अरोड़ा लीड रोल में हैं. सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव को एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर्स रितेश सिधवानी, जोया अख्तर, रीमा कागती और फरहान अख्तर द्वारा एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. वहीं फिल्म को रीमा कागती ने डायरेक्ट किया है, जबकि इसकी कहानी वरुण ग्रोवर ने लिखी है.

अमेजॉन प्राइम वीडियो की सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव मालेगांव के एक फिल्म मेकर नासिर शेख की कहानी है. एक ऐसा छोटा शहर, जहां के लोग अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से अलग हटकर बॉलीवुड फिल्मों में सुकून पाते हैं. मालेगांव के लोगों के लिए, मालेगांव के लोगों द्वारा एक फिल्म बनाने के जुनून से प्रेरित होकर, नासिर अपने दोस्तों के एक ग्रुप को अपने सपने को हकीकत में बदलने के लिए एकजुट करता है. यह कोशिश शहर में नई एनर्जी और उम्मीद भरती है. यह फिल्म फिल्म मेकिंग और दोस्ती के बीच के संबंध को खूबसूरती से दर्शाती है, साथ ही यह दिखाती है कि किस तरह से ये दो दुनियाएं मिलकर कुछ दिल को छू लेने वाला और खास चीजें बनाती हैं.

सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव

Advertisement

टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल वर्ल्ड सिनेमा के बेस्ट कहानी को पेश करने के लिए जाना जाता है, साथ ही यह दर्शकों और मूवी लवर्स को कभी ना भूलने वाला अनुभव भी देता है. ऐसे में अमेजॉन प्राइम वीडियो की सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव के जरिए सभी इस बड़े इवेंट में पहली बार प्रेरणा दायक और दिल को छू लेने वाली, फिल्म मेकिंग और दोस्ती के जज्बे की कहानी देखेंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth Champions: भारत के Para-Athletes को गौरव सम्मान | Samarth By Hyundai