बेटी आरहा के साथ 'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन ने जमकर मनाई दिवाली, जलाया रॉकेट और फुलझड़ी, देखें VIDEO 

पुष्पा फेम अल्लू अर्जुन ने भी अपनी फैमिली के साथ दिवाली मनाई. उन्होंने अपनी बेटी के साथ इस फेस्टिवल को जमकर एन्जॉय किया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
अल्लू अर्जुन ने बेटी आरहा के साथ मनाई दिवाली
नई दिल्ली:

कल दिवाली थी और बॉलीवुड सेलेब्स ने इस त्योहार को अपने-अपने तरीके से सेलिब्रेट किया. बॉलीवुड में दिवाली की गजब धूम देखने को मिलती है. वहीं साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी दिवाली को लेकर क्रेज कम नहीं है. वहां के सितारे भी इस पर्व को अपने-अपने परिवार के साथ धूम धड़ाके से एन्जॉय करते दिखे. पुष्पा फेम अल्लू अर्जुन ने भी अपनी फैमिली के साथ दिवाली मनाई. उन्होंने अपनी बेटी के साथ इस फेस्टिवल को जमकर एन्जॉय किया. अल्लू अर्जुन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी बेटी आरहा के साथ नजर आ रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अल्लू अर्जुन अपनी बेटी आरहा के साथ पटाखे फोड़ते दिखाई दे रहे हैं. जो वीडियो सामने आया है, उसमें अल्लू अर्जुन को बेटी के साथ फुलझड़ी और फिर रॉकेट जलाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में आप अल्लू अर्जुन को कुर्ता पजामा में देख सकते हैं. वहीं उनकी लाडली आरहा ने क्यूट सी लहंगा चोली पहनी है. अल्लू अर्जुन अपनी बेटी का हाथ पकड़ते हैं और फुलझड़ी से रॉकेट जलाते हैं. इस क्यूट से वीडियो पर फैन्स के जबरदस्त रिएक्शन आए हैं.

Advertisement

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "हां बड़े लोग प्रदूषण बढ़ा सकते हैं. उनके लिए कोई मनाही नहीं है". तो एक अन्य ने लिखा है, 'ये इंटरनेट पर अभी तक का सबसे क्यूट वीडियो है". एक और यूजर लिखते हैं, "अमीर लोगों के लिए लगता है पटाखों पर कोई पाबंदी नहीं है". इस तरह से इस क्यूट वीडियो पर फैन्स के खूब रिएक्शन आए हैं.

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli, Rohit Sharma, Ravindra Jadeja और Rahul Dravid ने कहा अलविदा