आलिया भट्ट ने बेबी राहा के साथ शेयर की क्यूट फोटो, फैन्स बोले- दिन बन गया

आलिया बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. आलिया ने कुछ समय पहले ही अपनी बेटी राहा के साथ एक फोटो शेयर की है, जो बहुत ही अडोरेबल है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
आलिया ने लाडली राहा के साथ शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

हाल ही में आलिया भट्ट अपने मेट गाला के लुक को लेकर काफी चर्चा में रही थीं. मेट गाला में आलिया के लुक को काफी पसंद किया गया था. आलिया बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. कभी अपनी फिल्म को लेकर तो कभी क्यूट सी बेटी राहा के चलते आलिया लाइमलाइट में आ ही जाती हैं. इसी क्रम में आलिया एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं. आलिया ने कुछ समय पहले ही अपनी बेटी राहा के साथ एक फोटो शेयर की है, जो बहुत ही अडोरेबल है.

Advertisement

आलिया ने राहा के साथ शेयर की तस्वीर
आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राहा के साथ तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में मां-बेटी बहुत ही प्यारी लग रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने इसके कैप्शन में लिखा है- बेबी बी काइंड. फोटो में आप देख सकते हैं कि आलिया एक किताब पढ़ रही हैं और उनकी गोद में राहा बैठी हुई हैं. आलिया जो बुक पढ़ रही हैं, उसका नाम भी बेबी बी काइंड है. फोटो पर फैन्स भी ढेरों प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ ही देर में आलिया की इस पोस्ट को लाखों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं. 

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स के आए रिएक्शन
एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'ये आज की इंटरनेट की क्यूटेस्ट फोटो है'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'राहा और उसकी क्यूट मॉमी'. एक और यूजर लिखते हैं, 'OMG दो बच्चे पढ़ रहे हैं' इस तरह से यूजर्स और सेलेब्स के प्यार भरे रिएक्शन आलिया के इस पोस्ट पर आ रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Karnataka: Food Items में Artificial Color मिलाया तो 10 लाख का जुर्माना, उम्रकैद तक की सज़ा