आलिया भट्ट ने शेयर की रणबीर कपूर साथ रोमांटिक तस्वीर, फैन्स बोले- जोड़ी हो तो ऐसी...

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टा हैंडल पर पति रणबीर कपूर के साथ एक रोमांटिक तस्वीर साझा की है जो फैन्स को बेहद पसंद आ रही है.

Advertisement
Read Time: 18 mins
आलिया भट्ट ने शेयर की रणबीर कपूर साथ रोमांटिक तस्वीर
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बीते कई दिनों से अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. पहले दोनों की शादी फिर बच्चा वहीं अब दोनों की फिल्म ब्रह्मास्त्र  भी रिलीज हो चुकी है जो देश दुनिया में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. वहीं हाल ही में इस खुशी के मौके को सेलिब्रेट करते हुए आलिया भट्ट ने एक तस्वीर अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की है. यह आलिया की सिंगल फोटो नहीं बल्कि रणबीर कपूर के साथ बेहद ही रोमांटिक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर के शेयर करते ही सोशल मीडिया पर धूम मच गई है.

हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने इंस्टा हैंडल पर पति रणबीर कपूर के साथ एक रोमांटिक तस्वीर साझा की है जो फैन्स को बेहद पसंद आ रही है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि यह दोनों की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है. रणबीर आलिया साथ रोमांटिक पोज़ देते दिखाई दे रहे हैं. दोनों की बीच की केमिस्ट्री भी साफ देखी जा सकती है. 

Advertisement

बता दें कि इस तस्वीर के आते ही एक फैन्स के कमेंट की लंबी लाइन लग गई है. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है आप दोनों कितने प्यारे दिख रहे हैं तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा जोड़ी हो तो ऐसी. वहीं एक फैन ने कहा दिल जीत लिया दोनों ने. तो वहीं ने कहा बनने वाले मम्मी पापा की पहली रोमांटिक फोटो. 

Advertisement

VIDEO: स्‍पॉटलाइट : 'चुप' के निर्देशक आर. बाल्‍की, अभिनेता सलमान दुलकर की NDTV से ख़ास बातचीत

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: पुरी प्रसिद्ध ‘रथ यात्रा’ के लिए तैयार, 3 रथों को सिंहद्वार लाया गया