आलिया भट्ट का योगा सेशन से वायरल हुआ 'नो मेकअप' लुक फोटो, फैंस बोले- अगर आप अंदर से खुश हो तो...

Alia Bhatt No Makeup Look Pics Viral: ब्रह्मास्त्र एक्टर रणबीर कपूर की कॉन्ट्रवर्सी के बीच उनकी वाइफ आलिया भट्ट की नो मेकअप सेल्फी फोटो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
आलिया भट्ट की नो मेकअप लुक फोटो हुए वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स की खूबसूरती किसी से छिपी नहीं है. वह पार्टी और फंक्शन में अक्सर अपने लुक्स और अदाओं से फैंस को दीवाना बनाते नजर आते हैं. लेकिन कुछ सेलेब्स ऐसे हैं, जो नो मेकअप लुक्स से फैंस का दिल जीत लेते हैं. हालांकि आलिया भट्ट का नाम इस लिस्ट में सबसे ऊपर है. इसी बीच योगा से फिटनेस का ख्याल रख रहीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट के नो मेकअप लुक का फोटो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement

आलिया भट्ट प्रैग्नेंसी के बाद से ही अक्सर योग का अभ्यास करते हुए नजर आती हैं. वहीं इस बार उनकी बहन-लेखिका शाहीन भट्ट भी उनका साथ देती हुई नजर आईं. दरअसल, सेलेब्रिटी ट्रेनर अंशुका परवानी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने भट्ट बहनों के साथ दो सेल्फी शेयर की. पहली में जहां तीनों से सिंपल पोज दिया तो वहीं दूसरी तस्वीर में आलिया खिल खिलाकर हंसती हुई नजर आईं.

Advertisement

इन क्यूट तस्वीरों के साथ अंशुका ने लिखा, आज 108 सूर्य नमस्कार आपके लिए लाए हैं खुशनुमा चेहरे. इस पर आलिया की मां सोनी राजदान ने कमेंट करते हुए लिखा, "बिल्कुल नहीं" इसके साथ उन्होंने खुशी वाली इमोजी शेयर की है. इसके अलावा फैंस ने भी आलिया की खूबसूरत स्किन की तारीफ करते हुए लिखा, "बिना मेकअप के आलिया बहुत खूबसूरत लग रही हैं." दूसरे ने लिखा,  मैं उस हिस्से से प्यार करती हूं, जिसमें आप खुद को पूरी ईमानदारी के साथ पेश करते हैं और खुद को इतनी शालीनता से स्वीकार करते हैं. जब आप अंदर से खुश होते हैं तो किसी मेकअप की जरूरत नहीं होती है, यह आपके चेहरे पर झलकता है.

Advertisement

बता दें, बीते साल एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बेटी राहा कपूर को जन्म दिया है. हालांकि इससे पहले भी एक्ट्रेस की नो मेकअप लुक की फोटो वायरल हुए हैं, जिसकी तारीफ फैंस ने जमकर की है. वहीं आलिया भी अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करती रहती हैं. वर्कफ्रेंट की बात करें तो जल्द ही एक्ट्रेस की हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन्स रिलीज होने वाली है, जिसके चलते वह चर्चा में हैं.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Spotlight: Mirzapur 3 में गद्दी की इस जंग में किसके हाथ लगेगा बाज़ी, Web Series की कास्ट से खासबात चीत