राहा कपूर ने राखी के मौके पर पहनी ये क्यूट ड्रेस, सास के साथ मैचिंग करती दिखीं आलिया भट्ट

राखी के मौके पर राहा कपूर बेहद क्यूट लग रही थीं. आपने देखा आलिया भट्ट ने उन्हें कैसे रेडी किया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

राखी के मौके पर आलिया भटट् और नीतू कपूर बाहर निकलीं तो साथ में राहा की भी एक क्यूट झलक देखने को मिल गई. जैसे कि हमेशा देखा जाता है कि कपूर परिवार हर फेस्टिवल साथ मिलकर मनाता है. ऐसे में राखी के मौके पर गेट टुगेदर ना हो ऐसा कैसे हो सकता है. अभी घर के अंदर की तस्वीरें तो देखने को नहीं मिली लेकिन बाहर से जो तस्वीरें आई हैं उन्हें देखकर ये तो पता चल ही गया है कि राखी पर राहा बड़ी ही क्यूट लग रही थीं.

पैपराजी के शेयर किए गए वीडियो में आप देखेंगे कि आलिया भट्ट और नीतू कपूर दोनों ही ग्रीन फैमिली के कलर्स में ही सूट पहने दिखे. वहीं राहा क्यूट पिंक कलर की ड्रेस में दिखीं. राहा का मूड थोड़ा ढीला ही लग रहा था लग रहा है कि फेस्टिवल की जल्दबाजी में उन्हें आराम करने का मौका नहीं लगा. वीडियो वायरल हुई तो लोग नीतू की तारीफ करने लगे. एक फैन ने लिखा, नीतू जी आप बहुत ही एलिगेंट और प्यारी लग रही हैं. एक ने लिखा, राहा सोच रही होगी ये कैमरा वाले जोकर कौन हैं? एक ने कमेंट किया, आलिया आप राहा को बहुत ही अच्छा ड्रेसअप करती हैं.

Advertisement

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?
काम के मामले में अगर बात करें तो आलिया के खाते में जिगरा है. इस फिल्म के पोस्टर्स सामने आ चुके हैं और फैन्स को इस फिल्म की पहली झलक का इंतजार है. आलिया पहले भी कई बार अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं और अब ऐसे में पब्लिक को जिगरा से बहुत उम्मीदें हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar: Nawada की घटना को लेकर Jitan Ram Manjhi और Tejashwi Yadav क्यों हैं आमने-सामने?