मीरा राजपूत के नाश्ते को देख आलिया भट्ट ने कमेंट करते हुए लिखा- मुझे भी चाहिए, शाहिद की वाइफ ने दिया ये जवाब

मीरा राजपूत का एक और पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ कमेंट पर की गई बात फैंस को पसंद आ रही है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:
बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत इन दिनों देवर यानी एक्टर ईशान खट्टर के साथ 'दिल चाहता है' के एक सीन को रिक्रिएट किया गया फनी वीडियो सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर उनकी यह वीडियो काफी वायरल हो रही है. इसी बीच मीरा राजपूत की एक और पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ कमेंट पर की गई बात फैंस को पसंद आ रही है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मीरा राजपूत ने हाल ही में एक ब्रेकफास्ट की पोस्ट फैंस के साथ शेयर किया. वहीं इस पोस्ट के साथ कैप्शन दिया था, जीवन भर के लिए उंधियू. मुझे पूरा यकीन हो गया है कि मैं अपने पिछले जन्म में गुजराती थी. मीरा राजपूत के इस पर फैंस और सेलेब्स का मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहा है. हालांकि इसमें सबसे ज्यादा, जो आकर्षित कर रहा है वह है एक्ट्रेस आलिया भट्ट का कमेंट. दरअसल, आलिया ने कमेंट में लिखा, मुझे भी यह कप टी चाहिए, जिसका जवाब देते हुए मीरा राजपूत ने लिखा, आलिया भट्ट मम्मी अब आपके लिए सी लिंक को पार करने का समय आ गया है.

बता दें कि हाल ही में मीरा राजपूत ने पति शाहिद कपूर और देवर ईशान खट्टर के साथ 'दिल चाहता है' का आइकॉनिक सीन रीक्रिएट किया था, जिसमें मीरा, ईशान को थप्पड़ मारते दिखीं थीं. फैंस को उनका ये वीडियो काफी पसंद आया था, जिसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: Dushyant Chautala को कैसे हरियाणा की 'चाबी' दिलाएंगे Chandrashekhar Azad?