Video: दो चोटी और फ्रॉक में नजर आई रणबीर-आलिया की लाडली राहा, पहली बार दिखा चेहरा तो फैन्स बोले- मां की तरह क्यूट

अगर आप भी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के फैन हैं और उनकी बेटी राहा को देखने की इच्छा रखते हैं तो आज हम आपकी ये चाहत पूरी करने वाले हैं. जी हां, आलिया भट्ट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे राहा कपूर को गोद में लिए नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जब से पेरेंट्स बने हैं, तब से अपनी बेटी राहा को लेकर चर्चा में रहते हैं. कपल ने अब तक अपनी बेटी राहा के चेहरे को रिवील नहीं किया है. हालांकि कई बार आलिया सोशल मीडिया पर बेटी की झलक दिखाती रहती हैं. अगर आप भी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के फैन हैं और उनकी बेटी राहा को देखने की इच्छा रखते हैं तो आज हम आपकी ये चाहत पूरी करने वाले हैं. जी हां, आलिया भट्ट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे राहा कपूर को गोद में लिए नजर आ रही हैं.

विरल भयानी के पेज से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आलिया भट्ट राहा के साथ नजर आ रही हैं. आलिया को इस बात का अंदाजा नहीं है कि उनका वीडियो बनाया जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि नन्ही राहा मम्मी आलिया की गोद में हैं. शायद आलिया राहा के साथ कहीं जाने की तैयारी कर रही हैं. हालांकि वीडियो में राहा के चेहरे को ब्लर रखा गया है, इसके बावजूद उनका चेहरा थोड़ा बहुत नजर आ गया है. वीडियो में आप राहा को फ्रॉक पहने और दो चोटी में देख सकते हैं.

Advertisement

वीडियो के सामने आने के बाद लोगों की इस पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "राहा के दो क्यूट पोनीटेल्स". तो एक अन्य यूजर ने लिखा, "मीडिया इतना डरता है चेहरा भी ब्लर". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "राहा अब बिग गर्ल है. कितनी क्यूट लग रही है".

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: सियासी दंगल में Vinesh Phogat, उम्मीदवारी पर क्या सोचते हैं स्थानीय लोग?