मां बनने के कुछ ही समय बाद परफेक्ट शेप में नजर आईं Alia Bhatt, योग क्लास के बाहर हुईं स्पॉट

आलिया बिल्कुल पहले की तरह फिट नजर आ रही हैं, उन्हें देख कर ऐसा लग ही नहीं रहा कि हाल में उनकी डिलीवरी हुई है. हाल में आलिया को योगा क्लास के बाहर स्पॉट किया गया, जहां उनकी स्लीम बॉडी को देख हर कोई हैरान रह गया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
आलिया भट्ट का नया अवतार देख फैंस हुए हैरान
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट ने हाल ही में बेटी को जन्म दिया है, लेकिन महज दो ढाई महीनों में आलिया ने खुद को एक दम परफेक्ट शेप दे दिया है. आलिया बिल्कुल पहले की तरह फिट नजर आ रही हैं, उन्हें देख कर ऐसा लग ही नहीं रहा कि हाल में उनकी डिलीवरी हुई है. हाल में आलिया को योगा क्लास के बाहर स्पॉट किया गया, जहां उनकी स्लीम बॉडी को देख हर कोई हैरान रह गया है. आलिया भट्ट ने इसी साल अप्रैल में रणबीर कपूर से शादी की और अक्टूबर में बेटी को जन्म दिया. प्रेंगनेंसी के दौरान आलिया थोड़ा वेट पुटऑन किए नजर आईं थीं. लेकिन डिलीवरी के तुरंत बाद ही आलिया एक बार फिर उसी ग्लैमरस अंदाज में लौट आई हैं.

योगा क्लास के बाहर दिखीं आलिया

आलिया की हालिया तस्वीरों और वीडियोज में वह बिल्कुल फिट नजर आती हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर हुए एक वीडियो में उन्हें योगा क्लास के बाहर ब्लैक ट्रैक पैंट और व्हाइट टॉप के साथ पिंक जैकेट पहने स्पॉट किया गया. इस दौरान आलिया काफी स्लिम और फिट नजर आईं.

Advertisement

कपूर्स के साथ मनाया क्रिसमस

बता दें कि हाल ही में क्रिसमस के मौके पर कपूर्स के साथ उनकी कई सारी तस्वीरें सामने आई थीं. शादी के बाद आलिया ने पहली बार क्रिसमस ससुराल में सेलिब्रेट किया. इस मौके पर कपूर फैमिली के साथ उनकी तस्वीर भी जमकर वायरल हुई. वहीं रणवीर के साथ रेड ड्रेस पहने आलिया की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद की गई, जिसमें वह सैंटा क्लॉज के लुक में नजर आ रही हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
नेपाल में बारिश ने मचाई तबाही, बाढ़ जैसे हालात