2 साल तक ट्विंकल के साथ लिव इन में रहे थे अक्षय कुमार, डिंपल के इस शर्त को पूरी करने के बाद हो पाई थी शादी

बहुत कम लोग ही जानते हैं कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना शादी से पहले तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहते थे. फिर मां डिंपल कपाड़िया की एक शर्त के बाद दोनों ने शादी की.

Advertisement
Read Time: 19 mins
2
नई दिल्ली:

Akshay-Twinkle Wedding Anniversary: अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के मोस्ट फेवरेट कपल में से एक हैं. इन दोनों की जोड़ी की मिसालें दी जाती है. आज यह कपल अपनी 23वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है. बहुत कम लोग ही जानते हैं कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना शादी से पहले तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहते थे. फिर मां डिंपल कपाड़िया की एक शर्त के बाद दोनों ने शादी की. आइए जानते हैं क्या थी वह शर्त औऱ कब एक-दूसरे के हुए अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना...

फिल्म फ्लॉप होने पर ट्विंकल ने की शादी

ट्विंकल खन्ना ने एक बार एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने अक्षय कुमार के सामने शादी से पहले एक शर्त रखी थी. ट्विंकल ने अपनी और अक्षय की लव स्टोरी की तमाम बातें शेयर कीं. उन्होंने बताया कि जब अक्षय ने उनके सामने शादी का प्रपोजल रखा तब उस समय ट्विंकल आमिर खान के साथ 'मेला' फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. ट्विंकल ने अक्षय कुमार से कहा कि अगर उनकी यह फिल्म फ्लॉप हो गई तो वे शादी के लिए तैयार हो जाएंगी. इत्तेफाक रहा कि आमिर और ट्विंकल की यह फिल्म सिनेमाघरों में आने के बाद फ्लॉप हो गई और ट्विंकल ने अक्षय कुमार से शादी के लिए हामी भर दी.

Advertisement

अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना को लेकर क्या थी मां की शर्त

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय कुमार औऱ ट्विंकल खन्ना की शादी को लेकर एक औऱ शर्त ट्विंकल की मां ने रखी थी. जिसके पूरा होने के बाद दोनों एक-दूसरे के साथ बंधन में बंधे. दरअसल, जब अक्षय कुमार, ट्विंकल के घर अपने रिश्ते की बात लेकर पहंचे थे, तब मां डिंपल कपाड़िया ने एक शर्त रखी थी. उनका कहना था कि अगर दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं और इसके बाद सबकुछ सही रहा तो उन्हें इस शादी से कोई ऐतराज नहीं होगी.

Advertisement

कितने दिन लिव-इन में रहें अक्षय-ट्विंकल

डिंपल कपाड़िया ने अपनी शर्त रखते हुए कहा,अगर दोनों लिव-इन में रहते हुए खुश नहीं हुए तो उन्हें शादी से पीछे हटना पड़ेगा. अक्षय कुमार औऱ ट्विंकल खन्ना ने मां की शर्त स्वीकार की और शादी से पहले करीब 2 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहते रहे. दोनों के बीच सबकुछ सही रहा और इसके बाद दोनों ने साल 2001 में शादी कर ली.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: एक परिवार के 5 सदस्यों की मौत के पीछे का क्या है असली राज़ ?
Topics mentioned in this article