अक्षय कुमार की बेटी नितारा हाइट में हो गई हैं पापा के कंधे तक, लेटेस्ट PHOTO देख कर फैंस बोले- ये तो मम्मी ट्विंकल खन्ना जैसी दिखती है

अक्षय कुमार हाल ही में अपनी बेटी नितारा के साथ स्पॉट हुए. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकत है कि अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा का हाथ पकड़े चल रहे हैं. नितारा अब बड़ी हो गई है और हाइट में पापा के कंधे के बराबर हो गई हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
अक्षय कुमार की बेटी नितारा हाइट में हो गई हैं पापा के कंधे तक
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार हाल ही में अपनी बेटी नितारा के साथ स्पॉट हुए. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकत है कि अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा का हाथ पकड़े चल रहे हैं. नितारा अब बड़ी हो गई है और हाइट में पापा के कंधे के बराबर हो गई हैं. वह बेहद प्यारी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह पापा की साइड में चल रही हैं और कैमरे के फोकस से बच रही हैं. उन्होंने व्हाइट कलर की टॉप पहनी है.  

हाल ही में उनके 10वें जन्मदिन पर अक्षय ने उनके साथ फोटो वीडियो शेयर की थी औऱ उन्हें बधाई दी थी. एक्टर ने हाथ पकड़ कर रेत पर दौड़ते हुए एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अंत में एक फोटो है, जिसमें नितारा अपना शॉपिंग बैग  हाथ में लिए हुए हैं. नितारा अक्षय और पत्नी ट्विंकल खन्ना की दूसरी संतान हैं. उनका एक बड़ा बेटा आरव है, जो 20 साल का है. इंस्टाग्राम पर बेटी नितारा के साथ वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, "मेरा हाथ पकड़ने से लेकर अब अपना शॉपिंग बैग उठाने तक, मेरी बच्ची बहुत तेजी से बड़ी हो रही है. आज वह 10 साल की हो गई...मेरी शुभकामनाएं इस जन्मदिन पर और हमेशा... डैडी आपसे प्यार करते हैं."

Advertisement

कुछ दिनों पहले अक्षय ने अपने हाथ में एक बड़ा खिलौना लेकर चलते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जबकि नितारा का हाथ थामे हुए थी. इसके साथ एक्टर ने लिखा था, "कल मेरी बेटी को एक फन पार्क में ले गया. उसके लिए एक नहीं बल्कि दो खिलौने जीतने पर उसकी खुशी और मुस्कान को देखते हुए मैं एक हीरो जैसा महसूस कर रहा था. #BestDayEver ." ट्विंकल ने कमेंट सेक्शन में दिल वाले इमोजी की बौछार कर दी थी.

Advertisement

अक्षय इस साल अपनी पांचवी फिल्म राम सेतु में नजर आएंगे. यह फिल्म 24 अक्टूबर को दिवाली के आसपास रिलीज होगी. इस साल उनकी अब तक रिलीज हुई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi On Rahul Gandhi: PM मोदी का Rahul Gandhi पर सबसे बड़ा तंज: 'बालक बुद्धि को कौन समझाए... '